टिकाऊ VS बिकाऊ वाले बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दिया है... उपचुनाव जनता की जीत है | Jyotiraditya Scindia said on the statement of sustainable VS sale - the public has given the answer to the Congress

टिकाऊ VS बिकाऊ वाले बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दिया है… उपचुनाव जनता की जीत है

टिकाऊ VS बिकाऊ वाले बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दिया है... उपचुनाव जनता की जीत है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 19, 2020/10:43 am IST

भोपाल। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट में बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थकों ने सिंधिया का स्वागत किया। सिंधिया के स्वागत के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सिंधिया ने उपचुनाव जीत को लेकर बयान दिया।

Read More News: किसानों के खातों में अगले माह डाले जाएंगे 2000 रुपए, सूची में ऐसे देख सकते हैं अपना नाम

सिंधिया ने टिकाऊ VS बिकाऊ वाले बयान पर कहा कि जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दिया है। कहा कि उपचुनाव जनता की जीत है। सिंधिया ने मंत्रिमंडल विस्तार, भितरघात सहित अन्य मुद्दों पर बयान दिया है। हारे हुए मंत्रियों के इस्तीफे पर सिंधिया ने कहा कि CM से हारे हुए मंत्रियों की चर्चा हो चुकी है।

Read More News: संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज FIR निरस्त करने के मामले में जनवरी में होगी अंतिम सुनवाई, यूथ कांग्रेस ने दर्ज कराया है मामला

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज इस पर सही समय में फैसला लेंगे। वहीं निगम मंडल में हारे हुए मंत्रियों को एडजस्ट करने पर सिंधिया ने कहा कि ये संगठन तय करेगा, जिसने मेहनत की है उसे पार्टी हमेशा आगे करती है। BJP में भितरघात पर सिंधिया ने भी अपना रुख साफ किया। कहा कि हम समीक्षा करेंगे, सही समय पर हम हारी हुई सीटों की समीक्षा करेंगे।

Read More News:  ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर