कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कोई निश्चित नहीं है कि 2021 तक तृणमूल कांग्रेस की सरकार रहेगी | Kailash Vijayvargiya said, "There is no doubt that Trinamool Congress government will remain till 2021

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कोई निश्चित नहीं है कि 2021 तक तृणमूल कांग्रेस की सरकार रहेगी

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कोई निश्चित नहीं है कि 2021 तक तृणमूल कांग्रेस की सरकार रहेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 5, 2019/7:49 am IST

पश्चिम बंगाल। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को संकेत देते हुए कहा है कि शायद ही अब पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार अपना कार्यकाल पूरा करें। विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बंगाल में अगले विधानसभा चुनावों से पहले खुद को एक ”वैकल्पिक ताकत के तौर पर तैयार करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: ट्रेन में सफर के दौरान पूर्व मंत्री का बैग चोरी, आंखों के सामने दिया वारदात को अंजाम

कैलाश विजयवर्गीय लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश कार्यालय में निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ पहली बैठक में कहा है कि ‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अहंकारी हैं, और ‘हम नहीं जानते कि तृणमूल कांग्रेस सरकार 2021 तक पश्चिम बंगाल में बनी रहेगीं या नहीं’।

ये भी पढ़ें: बंगाल में ममता का किला ढहाने में जुटी बीजेपी, दूसरी बड़ी जीत दर्ज की.. जानिए

विजयवर्गीय ने ये भी कहा है कि ‘हम निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि वह ऐसा कर पाएगी, जनता और पार्टी नेता सरकार के कामकाज से नाराज हैं। गौरतलब है कि बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर भाजपा को जीत मिली है। तृणमूल कांग्रेस ने 2014 में 34 सीटें जीती थी, लेकिन इस बार उसकी सीटें घटकर 22 रह गई हैं।

 
Flowers