छत्तीसगढ़ में कला परिषद का होगा गठन, तेंदूपत्ता का मानक वोरा 4 हजार रुपए, मंत्री अमरजीत भगत ने की घोषणा | Kala Parishad will be formed in Chhattisgarh, Tendupatta's standard Vora 4 thousand rupees

छत्तीसगढ़ में कला परिषद का होगा गठन, तेंदूपत्ता का मानक वोरा 4 हजार रुपए, मंत्री अमरजीत भगत ने की घोषणा

छत्तीसगढ़ में कला परिषद का होगा गठन, तेंदूपत्ता का मानक वोरा 4 हजार रुपए, मंत्री अमरजीत भगत ने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 29, 2021/9:32 am IST

रायपुर। खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भूपेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। मंत्री भगत ने छत्तीसगढ़ में कला परिषद का गठन करने, फिल्म नीति बनाने, तेंदूपत्ता का मानक वोरा 4 हजार रुपए करने की घोषणा की। इस दौरान मंत्री ने बीजेपी के आरोपों पर भी बयान दिया है।

Read More News: विकास की सौगात! ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़…खुशहाल छत्तीसगढ़’ अब महज नारा नहीं बल्कि हकीकत है जीता-जागता

2 साल का कार्यकाल पूरा होने पर मीडिया से चर्चा करते हुए खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि कोरोनाकाल में हमने लोगों का विश्वास कमाया है। किसान, आदिवासी और गरीबों के लिए काम किया है। कला-संस्कृति को बढ़ाने के लिए काम किया है। आदिवासियों के लिए नई योजनाएं लेकर आए हैं।

Read More News:  मौत के आंकड़ों पर राजनीति! मध्यप्रदेश में कोरोना काल में मौत के आंकड़ों में हुई है हेर-फेर? 

खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व में जनता का विश्वास बढ़ा है। मंत्री ने कहा कि तेंदूपत्ता का मानक वोरा 4 हजार रुपया किया है। बताया कि जल्द ही कला परिषद का गठन होगा। जिसके अध्यक्ष मुख्यमंत्री होंगे। वहीं फिल्म सिटी का काम चल रहा, फिल्म नीति भी बनाई जा रही है। इससे फिल्म इंड्रस्टीज के सभी वर्ग को फायदा होगा।

Read More News:  पहले इश्क…फिर कत्ल की कोशिश! जैसे-तैसे जान बचाकर अस्पताल पहुंची युवतियां, सुनाई आपबीती 

BJP किसान मोर्चा के आरोप पर मंत्री भगत ने बयान दिया। 9 लाख क्विंटल धान बर्बाद होने के आरोप पर कहा कि पूरी पार्टी तिलमिला जाती है और किस पर FIR दर्ज करें। FIR दर्ज कराने की चुनौती देने पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने यह बात कही।

Read More News:  कांग्रेस नेता की हुई गिरफ्तारी तो नाराज हो गए विधायक महोदय, खाकी की कार्यप्रणाली पर भी उठाए सवाल