कोरोना संकट में दिहाड़ी वर्कर्स की मदद के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया हाथ, दान की इतनी राशि.... देखिए | Kangana Ranaut extended her hand to help daily workers in the Corona crisis, see the amount of donations ....

कोरोना संकट में दिहाड़ी वर्कर्स की मदद के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया हाथ, दान की इतनी राशि…. देखिए

कोरोना संकट में दिहाड़ी वर्कर्स की मदद के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया हाथ, दान की इतनी राशि.... देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:55 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:55 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना वायरस के संकट घड़ी में अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ के वर्कर्स के लिए मददगार बनकर सामने आयी हैं, कंगना रनौत ने एंपलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया कोरोना रिलीफ फंड में पांच लाख रुपए का दान दिया है, इसके अलावा उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए काम कर रहे दिहाड़ी वर्कर्स के लिए भी कंगना रनौत ने 5 लाख रुपए की मदद की है, लॉकडाउन से पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी थी।

ये भी पढ़ें:सिर मुंडाकर कपिल बने कटप्पा, नए लुक ने खींचा सबका ध्यान

गौरतलब है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की जिंदगी पर फिल्म थलाइवी बन रही है, इस फिल्म में कंगना रनौत उनका रोल प्ले करती नजर आएंगी, फिल्म से कंगना रनौत का लुक सामने आ चुका है। कंगना रनौत ने फिल्म थलाइवी के लिए काफी मेहनत की है, वजन और भाषा से लेकर कंगना रनौत ने थलाइवी के लिए भरतनाट्यम भी सीखा है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में बंद हुए ये तीन पॉपुलर टीवी शोज, चैनल ने कहा अब नही हो प…

कंगना रनौत ने इस फिल्म की तैयारी के दौरान का अपना कई वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था, बता दें, कंगना रनौत अपनी सभी फिल्मों के लिए जीतोड़ मेहनत करती हैं और ये भी कहा जाता है कि कंगना बॉलीवुड के वो एक्ट्रेस हैं जो अकेले दम पर फिल्म हिट कराने का दम भरती हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने दी ‘ट्रिम एट होम’ की चुनौती, केविन पीटरसन ने ली चुटक…

गौरतलब है कि देशभर में हुए लॉकडाउन के बीच इन दिनों कंगना रनौत मनाली में पहाड़ों के बीच अपने घर पर परिवार वालों के साथ समय बिता रही हैं। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत के फोटो वीडियो देखने को मिल रही है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपना वर्कआउट वीडियो भी शेयर किया था।

 
Flowers