Karnatka Deputy CM govind m karjol says- fine road in major reason of Accident | भारी-भरकम चालान पर भाजपा के डिप्टी सीएम का बयान, कहा- अच्छी सड़कें हैं एक्सीडेंट की असली वजह

भारी-भरकम चालान पर भाजपा के डिप्टी सीएम का बयान, कहा- अच्छी सड़कें हैं एक्सीडेंट की असली वजह

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 09:23 PM, Updated On 11 Sep 2019 09:23 PM

बेंगलुरु: पूरे देश में नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर लोगों का विरोध लगातार जारी है। इसी बीच भाजपा शासित राज्य के डिप्टी सीएम ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री गोविंद एम करजोल ने कहा है कि देश में दुर्घटना की वजह खराब सड़कें नहीं, बल्कि अच्छी सड़कें हैं। खराब सड़कें दुर्घटनाओं का कारण नहीं बनती।

Read More: विकास तिवारी का राजेश मूणत को ओपन चैलेंज, कहा- दम है तो रमन, पुनीत और अपना नार्को टेस्ट करवाएं

उन्होंने आगे कहा कि अच्छी सड़कों पर लोग 120-160 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से वाहन चलते हैं। जबकि खराब सड़कों पर उनके वाहनों की रफ्तार इतनी नहीं रहती। ज्यादातर दुर्घटनाएं हाईवे पर होती है। अगर दुर्घटनाओं के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो अधिकतर हादसे तेज रफ्तार के कारण होती है।

Read More: लापरवाह अधिकारियों पर जिला पंचायत सीईओ की कार्रवाई, जनपद पंचायत के 5 CMO और 4 CEO को शो कॉज नोटिस

वहीं, उन्होंने नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को ज्यादा जुर्माना करने के फैसले का समर्थन नहीं करते। राज्य मंत्रिमंडल जुर्माना राशि पर चर्चा करेगा। जब से देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू किया गया है, तब से लोगों का विरोध लगातार जारी है। यहां तक लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। नए मोटर व्हीकल एक्ट में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माने की राशि बहुत ज्यादा बढ़ा दी गई है, जिसके बाद सड़कों पर नियमों का उल्लंघन लोगों की जेब पर भारी पड़ रहा है।

Read More: मूसलाधार बारिश को रोकने टोटके का सहारा, लोगों ने मेढक-मेढकी का कराया तलाक! मौसम विभाग ने फिर जारी की चेतावनी

Web Title : Karnatka Deputy CM govind m karjol says- fine road in major reason of Accident

जरूर देखिये