लॉकडाउन खुलते ही राजधानी में चाकूबाजी, सरेआम युवक को चाकू से गोदा, मौत से सनसनी | Knife in the raipur as soon as the lockdown opens, the young man was stabbed to death

लॉकडाउन खुलते ही राजधानी में चाकूबाजी, सरेआम युवक को चाकू से गोदा, मौत से सनसनी

लॉकडाउन खुलते ही राजधानी में चाकूबाजी, सरेआम युवक को चाकू से गोदा, मौत से सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 13, 2021/4:35 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के भाठागांव शराब भट्टी के पास युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी, पुलिस ने इस मामले में 2 नाबालिग समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: प्रदेश में लगातार गिर रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, आज मिले बस इतने मरीज 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विकास शर्मा उर्फ संदीप शर्मा टिकरापारा इलाके का निवासी था और शहर के कई थानों में पॉकेटमारी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका था। बताया जा रहा है कि मृतक शराब भट्टी के पास भीड़भाड का फायदा उठाकर चंगौराभाठा निवासी आरोपी खिलेश्वर वर्मा की जेब काटने की कोशिश कर रहा था। तभी आरोपी और उसके साथी दया ने उसको पकडा लिया।

Read More: यहां हुए बम धमाके में 7 लोगों की मौत, मिनीवैन को निशाना बनाकर किया हमला 

इसके बाद अपने साथियों को भी बुलवा लिया और सभी ने मिलकर मृतक विकास शर्मा की बेदम पिटाई कर दी। इस बीच आरोपी खिलेश्वर वर्मा ने अपने साथ लाए धारदार चाकू निकालकर पेट,गर्दन और जांघ पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने 2 नाबालिग समेत खिलेश्वर साहू और दया को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है।

Read More: ‘चाहे 100 बार जन्म ले लें, लेकिन फिर भी बहाल नहीं होगी धारा 370’ जम्मू कश्मीर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना का बड़ा बयान