जब महिला पुलिसकर्मी ने DGP पर ही तान दी राइफल, कहा- हट जाइए नहीं तो यहीं टपका देंगे... | lady cops put rifle on DGP and says move away or i will kill you

जब महिला पुलिसकर्मी ने DGP पर ही तान दी राइफल, कहा- हट जाइए नहीं तो यहीं टपका देंगे…

जब महिला पुलिसकर्मी ने DGP पर ही तान दी राइफल, कहा- हट जाइए नहीं तो यहीं टपका देंगे...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 21, 2020/8:56 am IST

बिहार: भागलपुर पुलिस लाइन में एक अनोखी घटना सामने आई है। दरअसल दो महिला पुलिसकर्मियों ने डीजपी पर बंदूक तान दी और कहा- सामने से हट जाइए वरना टपका देंगे। हालांकि बाद में दोनों महिला पुलिसकर्मियों ने डीजीपी को सेल्यूट किया, जिसके बाद डीजीपी उन्हें धन्यवाद देकर आगे बढ़ गए।

Read More: दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें वीडियो..

मिली जानकारी के अनुसार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सोमवार अल सुबह इंटरसिटी ट्रेन से भागलपुर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपने साथ आए डीआईजी और एसएसपी सहित सभी अधिकारियों को आराम करने का निर्देश दिया और खुद ट्रैक सूट और माफलर डालकर पुलिस केंद्र आ पहुंचे।

Read More: वीर सावरकर की तस्वीर वाला रजिस्टर बांटने पर प्राचार्य निलंबित, छात्रों ने ​DEO को दी चेतावनी- 26 जनवरी को नहीं फहराएंगे तिरंगा

हैरान करने वाल बात यह है कि गुप्तेश्वर पांडे ने पूरा पुलिसलाइन घूम लिया, लेकिन उन्हें रोकने टोकने वाला कोई नहीं था जबकि उन्हें कोई पहचानता तक नहीं था। वहीं, जब डीजीपी पांडे बाहर निकले तो दो महिला पुलिसकर्मी ऑटोमेटिक राइफल लेकर आती हुई दिखाई दी। डीजीपी पांडे ने उन्हें रोका और पूछा गोली चलाने आता है तो महिला पुलिसकर्मी अनुराधा कुमारी ने कहा कि आता है।

Read More: स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाले इस शख्स का हुआ ये हाल, महिलाओं ने कपड़े उतरवाकर धुना, फिर..

इसके बाद डीजीपी ने तत्काल महिला पुलिसकर्मियों पर दूसरा सवाल दागते हुए पूछा कोई राइफल छीनकर भाग जाएगा तो क्या करोगी। जवाब मिला- अभी 45 गोली खाली करके आए हैं। वहीं, डीजीपी के लगातार सवाल पूछने पर महिला पुलिसकर्मियों का माथ ठनक गया और उन्होंने डीजीपी पांडे पर बंदूक तान दी और कहा- हट जाइए यहां से।

Read More: हिंदुओं के साथ भेदभाव कर रही मोदी सरकार, अल्पसंख्यकों के लिए जारी किए 4700 करोड़ रुपये, सुप्रीमकोर्ट ने मांगा 4 हफ्ते में जवाब

इसके बाद भी डीजीपी ने उनके एक और सवाल पूछ लिया- तुमको गोली चलाना नहीं आता है। इतना सुनते ही दोनों महिला पुलिसकर्मियों ने पोजिशन ले लिया और कहा- हटिए नहीं तो यहीं पर टपका देंगे। डीजीपी ने कहा, हमको पहचानती हो तो एक महिला जवान ने कहा कोई भी हों, जल्दी हटिए और पोजिशन ले लिया। तब जाकर डीजीपी ने अपना परिचय दिया। इनता सुनकर दोनों ने सॉरी बोला और सैल्यूट ठोका। एक ने कहा हां सर, आपको टीवी पर देखा है। दोनों को धन्यवाद देकर डीजीपी आगे बढ़ गए और महिला पुलिसकर्मी परेड के लिए सैंडिस कंपाउंड चली गईं। डीजीपी ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि महिला पुलिस में आत्मबल बढ़ा है। सुबह का वाकया बहुत अच्छा लगा।

Read More: पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की मूर्ति लगाने का मामला, SC की गाइडलाइन का पालन करने कोर्ट ने दी 2 हफ्तों की मोहलत

 
Flowers