नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किया दावा, फ्लोर टेस्ट में फेल होगी कमलनाथ सरकार | Leader of Opposition Gopal Bhargava claimed, Kamal Nath government will fail in floor test

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किया दावा, फ्लोर टेस्ट में फेल होगी कमलनाथ सरकार

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किया दावा, फ्लोर टेस्ट में फेल होगी कमलनाथ सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 19, 2020/1:32 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के सियासी घमासन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के पक्ष में फ्लोर टेस्ट कराए जाने का फैसला सुनाया है। कल मध्य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी और कांग्रेस बहुमत पेश करेंगे। देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि क्या मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार बचाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं।

Read More News: फ्लोर टेस्ट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, 10 मिनट के बाद 

बीजेपी के पक्ष में फैसला आने के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया है कि फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस सरकार फेल हो जाएगी। अपने बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला देश में लोकतंत्र के लिए बनेगा नजीर है। आगे कहा कि अगर 16 सिंधिया समर्थक विधायक बीजेपी में आते हैं तो उनको उचित सम्मान मिलेगा।

Read More News: कोरोनावायरस के रोकथाम और बचाव के लिए सीएम हाउस में आ

हालांकि गोपाल भार्गव ने नहीं बताया कि बीजेपी विधायक दल का नेता कौन होगा। उन्होंने यह जरूर कहा कि विधायक दल में जल्द ही तय किया जाएगा।

Read More News: देश में कोरोना वायरस से चौथी मौत, पंजाब में संक्रमित मरीज ने तोड़ा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कोर्ट के फैसले पर ट्वीट कर सत्यमेव जयते कहा। बता दें कि सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराए जाने का फैसला सुनाया है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फ्लोर टेस्ट कराए जाने का फैसला सुनाया है।

 
Flowers