नेता प्रतिपक्ष ने सीएम को पत्र लिखकर कहा- बीजेपी नेता की मौत के मामले में पूरी न्यायिक जांच हो | Leader of the Opposition wrote a letter to CM and said that there should be complete judicial inquiry into the death of BJP leader

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम को पत्र लिखकर कहा- बीजेपी नेता की मौत के मामले में पूरी न्यायिक जांच हो

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम को पत्र लिखकर कहा- बीजेपी नेता की मौत के मामले में पूरी न्यायिक जांच हो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 11, 2019/3:50 pm IST

रायपुर। भाजपा नेता चंद्रिका तिवारी की मौत मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है। नेता प्रतिपक्ष ने पत्र के माध्यम से पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच की मांग की है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि मरवाही टीआई ने उनकी पिटाई की है। जिसके कारण उनकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: 40 साल से बीजेपी की रही इस सीट पर कौन होगा 

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पत्र में लिखा है कि मरवाही थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव के भाजपा नेता चंद्रिका तिवारी की मौत थाना प्रभारी ई एक्का द्वारा बर्बरतापूर्ण पिटाई करने के कारण हुई है। कौशिक ने कहा कि थाना प्रभारी और अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ कई शिकायतें ग्रामीण और जनप्रतिनिधियों से मिली है। इसके साथ ही धरमलाल कौशिक ने कहा कि शिकायत के बाद भी शासन-प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि आरोपियों पुलिसकर्मियों के खिलाफ पूर्ण रुप से जांच होनी चहिए। एवं उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होना चहिए।

ये भी पढ़ें:पहले चरण का मतदान खत्म, बस्तर में 57 फीसदी वोटिंग, बढ़ 

गौरतलब है कि बीजेपी नेता की मौत के मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि मरवाही टीआई ने उनकी पिटाई की है। जिसके चलते उनकी मौत हुई है। बता दें कि चंद्रिका प्रसाद तिवारी का उनके परिवार से जमीन का विवाद चल रहा था। बीते रविवार को चंद्रिका तिवारी का पुष्पेन्द्र तिवारी से फिर विवाद हुआ। जिसमें चंद्रिका तिवारी गंभीर रुप से घायल हो गए। हालांकि उन्हें तुरंत मरवाही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।