मुख्यमंत्री आज इस स्कूल से 'स्कूल चलें हम' अभियान की शुरुआत करेंगे, सांसद भी रहेंगे मौजूद, जानिए | Let's go to school today at CM School, we will start the campaign, MPs will also be present, know

मुख्यमंत्री आज इस स्कूल से ‘स्कूल चलें हम’ अभियान की शुरुआत करेंगे, सांसद भी रहेंगे मौजूद, जानिए

मुख्यमंत्री आज इस स्कूल से 'स्कूल चलें हम' अभियान की शुरुआत करेंगे, सांसद भी रहेंगे मौजूद, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 7, 2019/3:20 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को छिंदवाड़ा जिले में महारानी लक्ष्मीबाई हायर सेकेंडरी स्कूल में स्कूल चलें हम अभियान की शुरुआत करेंगे। युवा सांसद नकुल नाथ भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सीएम कमलनाथ के कार्यक्रम को लेकर शनिवार से तैयारिया की जा रही है।

ये भी पढ़ें: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस्तीफा, राहुल गांधी को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव में हार 

बता दे कि जबलपुर संभाग के कमिश्नर राजेश बहुगुणा ने एमएलबी स्कूल में स्कूल शिक्षा विभाग के प्राचार्यों की बैठक ली.. कमिश्नर ने स्कूल कैसा हो शिक्षक का व्यवहार कितना संयत हो, और नई जेनरेशन के लिए स्कूल में हमें किस तरह का वातावरण बनाना चाहिए। इस पर अपने विचार साझा किए।

ये भी पढ़ें: मुंगेली दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, इस भवन का करेंगे लोकार्पण

उधर मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश में व्यापम को बंद करने की तैयारी कर ली है। सीएम कमलनाथ ने व्यापम के विकल्प के रूप में नया सिस्टम बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद अब प्रदेश में सीधी भर्ती से नियुक्तियां की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qGjHgAt7xwM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>