सोनिया गांधी को पत्र: इस नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा, कहा- 2 साल में सब ठीक कर दूंगा | Letter to Sonia Gandhi: This leader expressed his desire to become Congress President, said- I will do everything right in 2 years

सोनिया गांधी को पत्र: इस नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा, कहा- 2 साल में सब ठीक कर दूंगा

सोनिया गांधी को पत्र: इस नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा, कहा- 2 साल में सब ठीक कर दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 30, 2019/3:40 am IST

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता असलम शेर खान ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि 2 साल के लिए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बना दिया जाए तो कांग्रेस में सबकुछ ठीक कर देंगे। सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष बनाएं जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बदल सकता है कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी, नए नाम पर जल्द लग सकती है मुहर

बता दे कि असलम शेर खान ने अपने पत्र में कहा है कि राहुल गांधी ने गांधी परिवार से बाहर कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की बात कही है, तो उन्हें मौका दिया जाए तो वे काम करके दिखाएं जाने की बात कही है। असलम ने कहा कि कांग्रेस को नए तरीके से रणनीति पर काम करने की जरूरत बताई है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ आज करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन, इधर सोनिया गांधी से इस मुद्दे 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नाम को लेकर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना चहिए, इससे उन्हें फायदा मिलेगा। उनके पास पार्टी चलाने का अनुभव है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मध्यप्रदेश में चेहरे से ज्यादा यूनिटी की जरूरत है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ge0XnHBsii8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>