जीना यहां, मरना यहां - इसके सिवा जाना कहां, बेंगलुरु में बागी विधायक की दिखी बेफिक्री | Live here, die here - except where to go Rebel MLA seen unafraid in Bengaluru

जीना यहां, मरना यहां – इसके सिवा जाना कहां, बेंगलुरु में बागी विधायक की दिखी बेफिक्री

जीना यहां, मरना यहां - इसके सिवा जाना कहां, बेंगलुरु में बागी विधायक की दिखी बेफिक्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 17, 2020/6:13 am IST

बेंगलुरु। कांग्रेस के बागी विधायक मुन्नालाल गोयल का बेंगलुरु से गाना गाते वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक मुन्नालाल गोयल जीना यहाँ मरना यहाँ, इसके सिवाय जाना कहाँ- गाते हुए देखे और सुने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट: बंगाल की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़कें…

बता दें बैंगलुरु में मौजूद विधायकों को रिहा करवाने के लिए मध्यप्रदेश सरकार और कांग्रेस लगातार कोशिश कर रही है। अब इसमें कर्नाटक कांग्रेस भी शामिल हो गई है। बैंगलुरु के कांग्रेस के विधायक आज उस होटल के बाहर धरना दे सकते हैं, जहां कांग्रेस विधायकों को ठहराया गया है।

ये भी पढ़ें- रिसॉर्ट पहुंची डॉक्टर्स की टीम, बागी विधायक बेंगलुरु में ही करा रह…

बेंगलुरु के कांग्रेस के विधायक प्रदेश अध्यक्ष डी शिव कुमार के नेतृत्व में होटल के बाहर धरना दे सकते हैं । सिंधिया समर्थक 16 विधायकों से मिलने की मांग को लेकर धरना दे सकते हैं। सीनियर नेताओं से चर्चा के बाद बेंगलुरु कांग्रेस ने विधायकों से बात करने के लिए कांग्रेस ने ये रणनीति बनाई है।

ये भी पढ़ें- अनंतनाग में ​सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर किए लश्क…

उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने से उनके समर्थन में एक 22 विधायकों ने विधानासभा से इस्तीफा दे दिया। वहीं 22 इस्तीफों के बाद कांग्रेस की संख्या 114 से 92 हो गई है। अब तक सपा-बसपा और निर्दलीयों की मदद से कांग्रेस के पास 99 विधायकों का समर्थन हासिल है। जबक‍ि बीजेपी के पास 107 व‍िधायकों का आंकड़ा है। ऐसे में अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार रहेगी या फिर बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी।

 
Flowers