LIVE UPDATE : आप जागरूक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं, जागरूकता हथियार है : प्रियंका गांधी वाड्रा | Latest Hindi News 12th March 2019 LIVE UPDATE : Hardik Patel to Join Congress In Rahul Gandhi’s Presence Today

LIVE UPDATE : आप जागरूक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं, जागरूकता हथियार है : प्रियंका गांधी वाड्रा

LIVE UPDATE : आप जागरूक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं, जागरूकता हथियार है : प्रियंका गांधी वाड्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 12, 2019/6:27 am IST

गुजरात में बड़े पाटीदार चेहरे हार्दिक पटेल आज कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे हैं। बता दें कि गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव के बाद से ही हार्दिक पटेल बीजेपी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं, जिसे अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भुनाने की तैयारी में है।

पटेल ने रविवार को ट्वीट किया कि समाज और देश की सेवा करने के अपने मकसद को साकार करने के लिए मैंने 12 मार्च को राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी (कांग्रेस में) शामिल होने का निर्णय किया है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं यह भी कहना चाहता हूं कि यदि कोई कानूनी अड़चन नहीं आई और पार्टी ने मुझे चुनाव में उतारने का फैसला किया तो मैं पार्टी के फैसले का पालन करूंगा। मैं भारत के 125 करोड़ नागरिकों की सेवा करने के लिए यह कदम उठा रहा हूं।

हार्दिक राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में एंट्री करेंगे, खबरें ये भी हैं कि वह जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

 
Flowers