8 मार्च तक रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला | lockdown imposed in amravati district announced till 8th march due to rise in coronavirus cases

8 मार्च तक रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला

8 मार्च तक रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 27, 2021/11:50 am IST

अमरावती: महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के अमरावती जिले में लॉकडाउन 8 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने यह फैसला लिया था। बता दें कि इसस पहले प्रशासन ने 22 फरवरी से 28 फरवरी तक एक हफ्ते का लॉकडाउन करने का ऐलान किया था, लेकिन हालात नहीं युधरे तो प्रशासन ने लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

Read More: सेक्स पॉवर बढ़ाने लोग खा रहे गधे का मांस, भारत के इस राज्य में गधों की संख्या में दर्ज की गई भारी कमी

वहीं, दूसरी ओर अलावा अकोला, अकोट और मुरजितापुर में भी लॉकडाउन बढ़ाया गया है। बताया गया कि 5 और 6 मार्च को संक्रमण के आंक़ों की समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू पर फैसला लिया जा सकता है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश भर में चिंताएं बढ़ा दी हैं। बीते 24 घंटे में 16 हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं।

Read More: भगवा पगड़ी पहन कर कांग्रेस पर बरसे पार्टी के वरिष्ठ नेता, सिब्बल बोले ‘गुलाम नबी आजाद के अनुभव का नहीं किया इस्तेमाल’

गौरलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। हर हफ्ते यह पिछले हफ्ते की तुलना में ज्यादा तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में 8333 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। राज्य के 36 में से 28 जिलों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

Read More: 28 को असम प्रवास पर जाएंगे सीएम बघेल, कहा- EVM पर लोगों को विश्वास नहीं, कौशिक के बयान पर भी किया पलटवार