मांग में सिंदूर भरकर साथ में जान देने तालाब में कूदा प्रेमी जोड़ा, तैरकर भाग गया प्रेमी, प्रेमिका की मौत | Lover filled with vermilion in demand, lover sprung in the pond, lover swam away, lover died

मांग में सिंदूर भरकर साथ में जान देने तालाब में कूदा प्रेमी जोड़ा, तैरकर भाग गया प्रेमी, प्रेमिका की मौत

मांग में सिंदूर भरकर साथ में जान देने तालाब में कूदा प्रेमी जोड़ा, तैरकर भाग गया प्रेमी, प्रेमिका की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 17, 2020/3:15 pm IST

आजमगढ़। जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र से संदिग्ध हालात में गायब किशोरी का शव स्कूल के पीछे मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है, गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सठियांव चौराहे पर आजमगढ़-बलिया मार्ग जाम कर दिया। जिस किशोरी का शव तालाब में मिला है, वह अपने प्रेमी के साथ ही तालाब में कूदी थी। लेकिन ऐन वक्त पर प्रेमी का इरादा बदल गया और वह तैर कर बाहर निकल आया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस आला कमान की कार्यशैली से 100 से अधिक सांसद और नेताओं में नाराजगी: सं…

प्रेमी युवक भाग कर कप्तानगंज थाना क्षेत्र स्थित अपने घर चला गया। अगले दिन पिता और परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत की तो पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई, मृतक किशोरी के घर के बगल में ही इस युवक का ननिहाल है। युवक अक्सर ही ननिहाल आता था। यहीं उसका मृत किशोरी के साथ प्रेम संबंध शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: जाने-माने शास्त्रीय संगीत गायक पंडित जसराज का निधन, अमेरिका के न्यू…

इस बीच परिजनों ने दोनों को एक दिन एक साथ पकड़ लिया तो पिटाई भी कर दी। परिजनों की रोज-रोज की रोकटोक से प्रेमी युगल परेशान हो उठे थे। शनिवार की रात अचानक ही दोनों लापता हो गए। प्रेमी के अनुसार दोनों ने ही साथ जी न पाने पर मरने का निर्णय लिया और स्कूल के पास स्थित तालाब पर पहुंच गए। मरने के पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग भरी और फिर दोनों ने पोखरी में छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें: 15 अगस्त को थाने में गूंजा ‘…अंखियों से गोली मारे’, पूरे स्टाफ ने…

अचानक प्रेमी का मन बदल गया और वह पहले प्रेमिका को बचाने का प्रयास किया लेकिन जब उसे डूबने से बचाने में सफल नहीं हुआ तो खुद तैर कर बाहर आया और भाग कर घर पहुंच गया। सोमवार की सुबह किशोरी का शव पोखरी से बरामद हुआ। इसके बाद तो जैसे ग्रामीण व परिजन आक्रोशित हो उठे और सठियांव चौक पर शव रख कर चक्का जाम कर दिया।

 
Flowers