मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस ने किया समन्वय समितियों का गठन, वचन पत्र समन्वय समिति में इन बड़े नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी | Madhya Pradesh - Congress formed coordination committees for Chhattisgarh Responsibility assigned to these big leaders in the promissory note coordination committee

मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस ने किया समन्वय समितियों का गठन, वचन पत्र समन्वय समिति में इन बड़े नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस ने किया समन्वय समितियों का गठन, वचन पत्र समन्वय समिति में इन बड़े नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 20, 2020/4:13 pm IST

दिल्ली। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने समन्वय समितियों का गठन किया है। पार्टी और सरकार के साथ बेहतर समन्वय के लिए समितियों का गठन किया गया है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, पुदुचेरी और राजस्थान के लिए समन्वय समितियों का गठन किया गया है।

ये भी पढ़ें- मां को हनीमून पर ले जाना दूल्हन को पड़ा भारी, दूल्हे ने मां से ही श…

AICC ने मध्यप्रदेश के लिए समन्वय समिति की घोषणा की है। सत्ता और संगठन में तालमेल बनाने की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेताओं को सौंपी गई है। मध्यप्रदेश के लिए 7 सदस्यों वाली समन्वय समिति की घोषणा की गई है। समिति में दीपक बाबरिया, CM कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया,दिग्विजय सिंह को शामिल किया गया है।
जीतू पटवारी,अरुण यादव और मीनाक्षी नटराजन को भी समिति में सम्मिलित किया गया है।

ये भी पढ़ें- पीओके पर पाक पीएम का बड़ा बयान, मैं दुनियाभर के संगठनों से अपील करत…

छत्तीसगढ़ के लिए भी समन्वय समिति की घोषणा की गई है। समिति में पीएल पुनिया, भूपेश बघेल, मोहन मरकाम, टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, शिव डहेरिया, सत्यनारायण शर्मा, धनेन्द्र साहू, अरविंद नेताम को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें- इराक एयर बेस पर फिर रॉकेट अटैक, अमेरिकी सैनिक सुरक्षित

इसके साथ ही राज्यों में वचन पत्र समन्वय समिति का भी गठन किया गया है। मध्यप्रदेश की वचन पत्र क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष का दायित्व पृथ्वीराज चौहान निभाएंगे। सीएम कमलनाथ और दीपक बाबरिया इस समिति के सदस्य बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- शादी के दिन मेहमानों ने देखा दुल्हन और उसके जीजा के शारीरिक संबंध क…

छत्तीसगढ़ की वचन पत्र क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष का दायित्व जयराम रमेश संभालेंगे। रणदीप सुरजेवाला, CM भूपेश बघेल, मोहन मरकाम और पीएल पुनिया को समिति का सदस्य बनाया गया है।