नवरात्र पर महामाया मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, मनोकामना ज्योति कलश की स्थापना के लिए लगी होड़ | Mahamaya temple the number of hundreds of people in on Navaratri Establishment of Jyoti Kalash

नवरात्र पर महामाया मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, मनोकामना ज्योति कलश की स्थापना के लिए लगी होड़

नवरात्र पर महामाया मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, मनोकामना ज्योति कलश की स्थापना के लिए लगी होड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 7, 2019/11:23 am IST

तखतपुर । रविवार को नवरात्र पर्व के दूसरे दिन मंदिरों में श्रध्दालुओं का भारी भीड़ उमड़ी । तखतपुर जिले में नवरात्र का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है । भक्तो के द्वारा इस वर्ष भी महामाया मंदिर में सैकड़ों मनोकामना ज्योति कलश की स्थापना की गई है।

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ लोगों ने एक साथ किया श्रीराम का जप, RSS का तर्क- राम ध्वनि…

तखतपुर क्षेत्र में चैत्र नवरात्र की धूम मची हुई है गांव- गांव के मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है । वहीं यहां के महामाया मंदिर में इस वर्ष 600 ज्योति कलश की स्थापना की गई है। महामाया माता के दर्शन करने भक्तों की भारी भीड़ दिखाई पड़ रही है । मंदिर के आसपास जस गीतों का आयोजन श्रध्दालुओं का मन मोह रहा है।

ये भी पढ़ें- भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव में दिखी धूम, सीएम भूपेश बघेल ने सिंधी …

भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस
तखतपुर में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया । इस अवसर पर पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पांडे ने पार्टी के प्रति निष्ठापूर्वक कार्य करने का आह्वान किया । तखतपुर के भाजपा कार्यालय में स्थापना दिवस मनाया गया । इस अवसर पर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रहा। कार्यक्रम में डॉ श्यामा चरण मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और अटल बिहारी के चित्र पर माल्यार्पण कर महापुरुषों का स्मरण किया गया।