NCP के तीन विधायकों का बड़ा खुलासा, बोले- रात 12 बजे अजीत पवार ने फोन कर बुलाया, और फिर.. | Maharashtra Political drama: NCP MLA says Ajit Pawar called at 12 pm

NCP के तीन विधायकों का बड़ा खुलासा, बोले- रात 12 बजे अजीत पवार ने फोन कर बुलाया, और फिर..

NCP के तीन विधायकों का बड़ा खुलासा, बोले- रात 12 बजे अजीत पवार ने फोन कर बुलाया, और फिर..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 23, 2019/7:41 am IST

मुंबई। वाईबी चव्हाण केन्द्र में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीपी के तीन विधायकों ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि हमें धोखे से राजभवन बुलाया गया था। जब हम वहां पहुंचे तब उन्हें इस बात की जानकारी हुई।

Read More News: महाराष्ट्र का घमासान, शरद पवार बोले- ये फैसला अजित पवार का है, एनसीपी का कोई

एनसीपी विधायक डॉक्टर राजेंद्र शिंगने ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि रात 12 बजे मुझे अजित पवार का फोन आया और सुबह 7 बजे धनंजय मुंडे के बंगले पर आने को कहा। उसके बाद हमें कहीं चर्चा पर जाने के लिए कहा गाय और वे राजभवन लेकर पहुंच गए। वहां जाने पर देखा कि देवेंद्र फडणवीस और गिरिश महाजन भी पहुंचे। इस बात की हमें कोई कल्पना नहीं थी। हमें वहां गुमराह कर के ले जाया गया।

Read More News:शिवसेना की इन शर्तों से नाराज थे अजीत पवार, रातों रात ऐसे बदल गए रा…

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि हमारे 10 से 11 विधायकों को धोखे से बुलाकर अपने साथ शामिल किया गया हैै। हमारे पास अभी भी 159 विधायकों का समर्थन है। तीनों दल ही महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे।

Read More news:महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी स…

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव हुए थे और 24 अक्टूबर को परिणाम आए थे। चुनाव में बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं। किसी भी पार्टी या गठबंधन के सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करने के बाद 12 नवंबर को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था।

Read More news:बीजेपी नेता अरूण उरांव को बड़ी जिम्मेदारी, अनुसूचित जनजाति आयोग के

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OYemDyjPDfM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>