महेश भट्ट और रिया का वॉट्सऐप चैट वायरल.. अपनी मर्जी से गई थी सुशांत को छोड़कर | Mahesh Bhatt and Riya's WhatsApp chat went viral

महेश भट्ट और रिया का वॉट्सऐप चैट वायरल.. अपनी मर्जी से गई थी सुशांत को छोड़कर

महेश भट्ट और रिया का वॉट्सऐप चैट वायरल.. अपनी मर्जी से गई थी सुशांत को छोड़कर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:43 am IST

मुंबई। सुशांत सुसाइड केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंच चुकी है। 14 जून को एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उससे पहले आठ जून को रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ दिया था।

पढ़ें- कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आद…

अभी तक ये कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया ने ऐसा किया था और वे इस रिश्‍ते से बहुत खुश नहीं थे। लेकिन अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है जो कुछ अलग ही कहानी बयान करती है। ये चैट आठ जून की है। चैट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया खुद ही सुशांत से अलग होकर गई थीं।

पढ़ें- मुंबई पुलिस ने सुशांत केस की जांच नहीं की, सिर्फ इंक्वायरी की- सुप्…

इसमें रिया ने महेश भट्ट से कहा, ‘आयशा अब भारी दिल और राहत की सांस के साथ आगे बढ़ रही है। हमारी आखिरी कॉल आंखें खोलनी वाली थी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी मेरे साथ थे, आज भी मेरे साथ हैं.’

पढ़ें- बीते 4 महीनों में करीब 2 करोड़ लोगों ने नौकरी गंवाई, बेरोजगारी और अ…

इस पर महेश भट्ट ने जवाब देते हुए कहा कि अब पीछे मुड़ कर मत देखना, जो जरूरी है उसको संभव बनाओ। इस कदम से तुम्‍हारे पिता खुश होंगे। अपने पिता को मेरा प्‍यार देना।

पढ़ें- ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि ‘गोरी मेम’ ने शो को कहा अलविदा

रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया भी अदा किया। उन्‍होंने कहा कि मेरी आपसे मुलाकात आज के ही दिन के लिए हुई थी। ये मेरी खुशकिस्‍मती है कि मैं आपसे मिली। चैट के दौरान महेश भट्ट ने भी रिया को बेटी समान बताया। इसके साथ ही रिया की हिम्‍मत की तारीफ भी की।