चेंजिंग रूम में कैमरा लगाकर महिला डॉक्टरों का वीडियो बनाता था कर्मचारी, फिर... | male nurse caught secretly record video of female doctors changing room in bengaluru hospital

चेंजिंग रूम में कैमरा लगाकर महिला डॉक्टरों का वीडियो बनाता था कर्मचारी, फिर…

चेंजिंग रूम में कैमरा लगाकर महिला डॉक्टरों का वीडियो बनाता था कर्मचारी, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 23, 2021/3:26 pm IST

बेंगलुरु: यहां के एक सरकारी अस्पताल से महिला डॉक्टरों की वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल का ही एक कर्मचारी चेंजिंग रूम में हिडन कैमरा लगा रखा था और इसी के जरिए वह वीडियो बनाता था। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: ‘राजा’ का अपहरण! कमरे में बंद कर बेरहमी से की पिटाई, 10-11 लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार मामला संजय गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रॉमा और ऑर्थोपेडिक्स अस्पताल का है। यहां काम करने वाली एक डॉक्टर शुक्रवार को अपनी ड्यूटी में पहुंची। महिला डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर में चेंजिंग रूम में गई। महिला डॉक्टर अपने कपड़े बदलती इससे पहले उनकी नजर मोबाइल पर गई। फोन को उठाकर देखा तो वह रिकॉर्डिंग मोड पर था।

Read More: बीजेपी विधायक ने संभाग की सड़कों को लेकर विधानसभा में लगाया सवाल, PWD ने घर भेजा 15 किलो वजन का जवाब

इसके बाद महिला डॉक्टर ने अन्य डॉक्टरों को इसकी सूचना दी। इसके बाद पता लगा कि मोबाइल फोन 31 साल के मारुतेशा नाम के शख्स का था जिसे अस्पताल में ठेके पर स्वास्थ्य कर्मचारी के तौर पर नियुक्त किया गया था। इस घटना की जानकारी डॉक्टरों ने अस्पताल के निदेशक को दी जिन्होंने तिलक नगर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुप्त रूप से महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में आरोपी मारुतेशा को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा की भारी जीत, सभी नगर निगमों में हासिल की जीत, 44 सीटों पर सिमटी कांग्रेस 

 

 
Flowers