मामा ने ही लूट ली 8 साल की भांजी की इज्जत, 8 माह से पूरी कर रहा था हवस, ऐसे हुआ खुलासा | Mama Attempt Rape with 8 year minor Bhanji in Rajim Chhattisgarh

मामा ने ही लूट ली 8 साल की भांजी की इज्जत, 8 माह से पूरी कर रहा था हवस, ऐसे हुआ खुलासा

मामा ने ही लूट ली 8 साल की भांजी की इज्जत, 8 माह से पूरी कर रहा था हवस, ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 18, 2020/11:52 am IST

राजिम: गोबरा नवापारा से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल ​13 साल के मामा ने अपनी ही 8 साल की भांजी से दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मामा पिछले 8 म​हीने से अपनी भांची से हवस पूरी कर रहा था। मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मामा को धर दबोचा है।

Read More: BJP विधायक पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप, एक बेटी होने का दावा कर महिला ने की DNA टेस्ट की मांग, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता का ननिहाल गोबरा नवापारा है। जनवरी महीने में पीड़िता अपनी मां के साथ अपने ननिहाल आई थी। यहां एक रोज पीड़िता के 13 वर्षीय आरोपी मामा ने उसे घर की छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को इसकी जानकारी नहीं देने कहा। नादान भांजी भी मामा की बातों में आ गई और उसने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद आरोपी का हौंसला बढ़ गया और पीड़िता जब-जब ननिहाल आती, आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता।

Read More: चीन में मस्जिद ढहा कर बना दिया गया सार्वजनिक शौचालय, तसलीमा बोलीं- भगवान है भी इसका सबूत नहीं

इसी दौरान 15 दिन पूर्व पीड़िता अपनी मां के साथ रक्षाबंधन पर ननिहाल आई तो भी आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। पिछले दो दिनों से पीड़िता को शारीरिक दिक्कत होने लगी, तो उसकी मां ने आज उससे पूछताछ की। इस पर पीड़िता ने आरोपी मामा की सारी करतूत उसे बयां कर दी। इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाना पहुंची और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की।

Read More: फिर महंगा हुआ सोना, चांदी के दाम में भी आई तेजी, जानिए क्या है आज के ताजा भाव