मानक अग्रवाल ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर निष्कासन को बताया गलत, बोले- कार्रवाई पार्टी संविधान के खिलाफ | Manak Aggarwal has written to Sonia Gandhi and told her expulsion wrong

मानक अग्रवाल ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर निष्कासन को बताया गलत, बोले- कार्रवाई पार्टी संविधान के खिलाफ

मानक अग्रवाल ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर निष्कासन को बताया गलत, बोले- कार्रवाई पार्टी संविधान के खिलाफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 16, 2021/11:32 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस से निष्कासन के बाद मानक अग्रवाल ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है। सोनिया गांधी को लिखे गए पत्र में मानक अग्रवाल का दर्द छलका है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों से की कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन क…

उन्होंने लिखा है कि मैं 25 साल से AICC का इलेक्टेड मेंबर हूं। प्रदेश कांग्रेस को मुझे पार्टी से निकालने का कोई अधिकार नहीं है। मानक अग्रवाल ने आगे लिखा है कि प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी संविधान के खिलाफ जाकर कार्रवाई की है। 

पढ़ें- कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर CM भूपेश और स्वास्थ्य मंत्री ने जत…

आपको बता दें मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने सीनियर नेता मानक अग्रवाल को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया है। यह कार्रवाई अनुशासन समिति ने की है। उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है। हिन्दू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने के खिलाफ मानक अग्रवाल ने मोर्चा खोल लिया था। उन्होंने सीधे कमलनाथ से सवाल किया था। मानक अग्रवाल एआईसीसी के मेंबर हैं। उनका कहना है जिस तरीके उनके खिलाफ कार्रवाई की गई वह गलत है।

पढ़ें- रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज: बिना मास्क के अब स्टेडियम में नहीं…

मानक अग्रवाल ने ट्वीट कर कमलनाथ से सवाल पूछा था कि कमलनाथ जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह गोडसे की विचारधारा के साथ हैं या गांधी जी की विचारधारा के साथ, जिस तरीके से उन्होंने पिछले दिनों तारीफ की है, उससे यह स्पष्ट होता है कि वह हमेशा से पार्टी की विचारधारा के विपरीत चले हैं।