नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, मां को भी बनाया गया आरोपी | Markfed assistant manager Rameshwar Thakur arrested for molesting from minor

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, मां को भी बनाया गया आरोपी

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, मां को भी बनाया गया आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 1, 2019/9:41 am IST

रायपुर। नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी मार्कफेड के असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस ने नाबालिग की मां को भी आरोपी बनाया है।

पढ़ें- स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, 5 युवतियां और 2 युवक धरे …

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां, आरोपी रामेश्वर ठाकुर के यहां घरेलु काम करती थी, उसकी तबीयत खराब होने पर रामेश्वर ठाकुर उसके घर पहुंचा जहां नौकरानी की बेटी को देखकर उसकी नीयत खराब हो गई।

पढ़ें- दोषी नाबालिगों के हित में लगाई गई जनहित याचिका पर हुई सुनवाई, सरकार..

इसके बाद वो लगातार उसके घर जाकर छेड़खानी करने लगा। लड़की ने जब मां से इसकी शिकायत की तो उसने कहा की रामेश्वर पैसे देकर उनकी मदद करता है, इसलिए वो छेड़छाड़ का विरोध न करे। मां को भी आरोपी के साथ देख नाबालिग अकेले थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

पढ़ें- पिता ने ही कर दिया 3 मासूम बच्चों पर चाकू से हमला, जिंदगी और मौत के.

पीड़िता के नाबालिग होने के कारण रामेश्वर ठाकुर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया हैं, वहीं मामला दबाने पर पीड़िता की मां को आरोपी बनाया जा रहा है।

पढ़ें- आपत्तिजनक पोस्ट के खिलाफ सांसद की चेतावनी, माफी मांगे नहीं तो करूंग..

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, 5 युवती और 2 युवक गिरफ्तार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/22FcgNItLPM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>