दिल्ली में पटाखा बैन का समर्थन करने पर ट्रोल हुई मसाबा मंटेना | Masaba mantana troll on retweeting support for Pakakha Ban in Delhi-NCR

दिल्ली में पटाखा बैन का समर्थन करने पर ट्रोल हुई मसाबा मंटेना

दिल्ली में पटाखा बैन का समर्थन करने पर ट्रोल हुई मसाबा मंटेना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 13, 2017/11:57 am IST

 

दिल्ली-NCR में पटाखा बैन के समर्थन पर रीट्वीट करने पर मसाबा मंटेना ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुईं. मसाबा मंटेना नीना गुप्ता की बेटी हैं जो पेशे से डिज़ाइनर हैं.

मसाबा ने दिल्ली-NCR में पटाखा बैन का समर्थन किया था. जिस पर आलोचकों ने मसाबा को ‘नजायज़’ कह कर संबोधित किया था. इसके मसाबा ने आलोचकों को सटीकजवाब दिया.

 उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने दिल्ली-NCR में पटाखा बैन करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का समर्थन क्या कर दी मुझे गंदे तरीके से ट्रोल किया गया. उन्होंने कहा कि कोई छोटा मुद्दा हो या बड़ा मुद्दा हो, तुरंत ट्रोलिंग शुरू हो जाती है। लोगों ने मुझे नाज़ायज़ औलाद और अवैध वेस्ट इंडियन कहकर पुकारा। 

मसाबा ने कहा कि ऐसे शब्दों को सुनकर मुझे उल्टे गर्व की अनुभूति हुई, क्योंकि असल में मैं तो बेहद मशहूर हस्तियों की संतान हूं। मैं भी व्यावसायिक और व्यक्तिगत रूप से बेहद अच्छा जीवन बिता रही हूं, जिस पर मुझे गर्व है।’

मसाबा ने आगे लिखा, ‘मैं ऐसे नामों से तबसे पुकारी जा रही हूं, जब मैं दस साल की थी। मैंने जबसे समाचार पत्र पढ़ना शुरू किया है, ये दोनों शब्द ऐसे रहे हैं, जिनका मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers