#मी टू कैंपेन : महिला ने लगाया इस पूर्व कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप, दर्ज हुई शिकायत | #Me too campaign: The woman accused of raping a former Congress leader, filed complaint

#मी टू कैंपेन : महिला ने लगाया इस पूर्व कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

#मी टू कैंपेन : महिला ने लगाया इस पूर्व कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 20, 2019/7:56 am IST

रतलाम। मी टू कैंपेन का जिन्न एक बार फिर से बाहर आया है, इस बार कांग्रेस के पूर्व नेता पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला ने राजस्थान के उदयपुर से जावरा (रतलाम) के औधोगिक थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही महिला ने अपने आप को आरोपी कांग्रेस नेता की रिश्तेदार भी बताया है।

read more : कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे की पिटाई, अगवा कर कार में घुमाकर पीटते रहे युवक

महिला के अनुसार यह मामला 32 साल पुराना 1987 का है। पूर्व कांग्रेस नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर जो कि जावरा विधानसभा क्षेत्र से साल 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं उन्होने उनके साथ रेप किया है। महिला का कहना है ​कि डॉ. राठौर ने घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था। महिला कांग्रेस नेता की पत्नी की मौसी की बेटी की शादी में आयी थी। तब महिला की शादी नहीं हुई थी।

read more : एक्शन में कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष, पुलिस और अस्पताल प्रशासन की ले ली क्लास.. देखिए

महिला का आरोप है कि घटना के बाद उन्हें डराया गया, इसके बाद उनकी आनन-फानन में कहीं शादी कर दी गई। महिला का कहना है कि उसने बदनामी के डर से यह बात इतने सालों तक छिपाई रखी, लेकिन जब अपने पति से इस बात को लेकर तलाक हो गई, तो उन्होंने थाने में जाकर इसकी शिकायत की। महिला का आरोप है कि डॉ. राठौर के निजी स्कूल में उनकी हिस्सेदारी है, जिसका बकाया करीब 9 लाख रुपए देने से डॉ. राठौर इनकार कर रहे हैं।

read more : देश में आतंकी हमले की साजिश रचने वाले 16 लोग गिरफ्तार, एनआईए ने की छापेमार कार्रवाई

वहीं पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर ने महिला को ब्लैकमेलर बताते हुए कहा कि महिला उनपर झूठा आरोप लगा रही है। इसी के साथ उन्होंने महिला के ऊपर मानहानि का दावा करने की बात कही है। फिलहाल, मामला औधोगिक थाना जावरा में पहुंचने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/dZ-BBV3tUGk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers