पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, ब्लड प्रेशर, लीवर, किडनी सामान्य रूप से काम कर रहा | Medical bulletin of former CM Ajit Jogi released, blood pressure, liver, kidney working normally

पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, ब्लड प्रेशर, लीवर, किडनी सामान्य रूप से काम कर रहा

पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, ब्लड प्रेशर, लीवर, किडनी सामान्य रूप से काम कर रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 26, 2020/6:31 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत अभी भी नाजुक बनी है। जोगी के दिमाग में गतिविधि लाने के लिए डॉक्टरों द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं आज जारी हुए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, लीवर, किडनी सामान्य रूप से काम कर रहा। अभी भी कोमा है, वहीं अभी भी वेंटीलेटर के माध्यम से उन्हें सांस दिया जा रहा है।

Read More News:देश मेें बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,535 नए मामले सामने आए, 146 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का 

बता दें कि जोगी को होश में लाने के लिए आडियोथैरेपी के माध्यम से उनके पंसदीदा गाने सुनाए जा रहे हैं। बावजूद जोगी के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है। परिवार के सदस्य, करीबी और स्टाफ के लोग जोगी से रोजाना घंटों बात करते है।

Read More News:रेड लाइट एरिया में मिले 8 कोरोना संक्रमित मरीज, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 153 नए 

उल्लेखनीय है कि आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी अस्पताल पहुंचकर जोगी से बात करने की कोशिश की। जोगी के दिमाग में गतिविधि लाने लखमा अपने अंदाज में जोगी को नमस्ते साहब बोले। बावजूद जोगी के शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं हुई।

Read More News: तुगलकाबाद में भीषण आग से हजारों झुग्गियां जलकर खाक, दमकल ने आग पर पाया काबू

गौरतलब है कि मई 9 को सुबह नाश्ता के दौरान अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ गई थी। दिल का दौरा पड़ने के बाद तुरंत रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा ​कि पापा की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, नौ तपा के पहले दिन पर्यटन नगरी में दर्ज किया सबसे अधिक