मुख्यमंत्री निवास में आज ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात | Meet the 'People's Choupal-Visit Meet' program at Chief Minister's residence today, from CM 11 AM to CM

मुख्यमंत्री निवास में आज ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री निवास में आज ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 24, 2019/12:46 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में बुधवार को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर के दरवाजे आगंतुकों के लिए खुले रहेंगे, जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीडबैक से अवगत होंगे। इस दौरान आम लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात का दौर चलेगा।

ये भी पढ़ें:अब तक 3 मुख्यमंत्री ही पूरा कर पाएं है 5 साल का कार्यकाल, सियासी नाटक से कर्नाटक का 

बता दे कि, जन चौपाल का आयोजन सुबह 11 बजे से शुरू होगा। जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे। व्यक्तियों तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकातों का दौर चलेगा।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा- लंगड़ी सरकारों का 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता को एक बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के गरीबों का हाल जानने के लिए ‘जनचौपाल भेंट मुलाकात वेबसाइट लांच किया है। इस वेबसाइट के जरिए सीएम लोगों से मुलाकात करेंगे, और आम लोगों की समस्याओं का समाधान भी करेंगे।

 
Flowers