मंत्री जीतू ने फिर किया पटवारियों को नाराज, हड़ताल खत्म होने के कुछ घंटे बाद फिर बैठे धरने पर | Minister Jitu patwari once again target Ptawaris back to Strike

मंत्री जीतू ने फिर किया पटवारियों को नाराज, हड़ताल खत्म होने के कुछ घंटे बाद फिर बैठे धरने पर

मंत्री जीतू ने फिर किया पटवारियों को नाराज, हड़ताल खत्म होने के कुछ घंटे बाद फिर बैठे धरने पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 6, 2019/11:19 am IST

भोपाल: पटवारियों की हड़ताल अभी खत्म हुए कुछ ही घंटे हुए थे कि मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर अपने बयानों से उन्हें आहत पहुंचाया है। जीतू पटवारी के बयान से आहत पटवारियों ने हड़ताल खत्म करने से कुछ ही घंटे बाद धरने पर लौट गए हैं। बता दें कि जीतू पटवारी ने पटवारियों की हड़ताल खत्म होने के बाद मीडिया में बात करते हुए कहा था कि सभी पटवारी मेरे परिवार के सदस्य हैं, लेकिन मैंने माफी नहीं मांगी। इसी बात से नाराज होकर प्रदेशभर के पटवारी फिर धरने पर बैठ गए हैं।

Read More: रडार पर हैं प्रतिनियुक्ति पर आए अफसर, डेढ़ से दो लाख रूपए है सैलरी, भाजपा सरकार के समय हुई थी नियुक्ति

पटवारियों के हड़तात खत्म होने के बाद जीतू पटवारी ने बयान जारी कर पटवारियों को परिवार का सदस्य बताया है। पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैंने केवल अपनी विधानसभा की शिकायतों के आधार पर कलेक्टर को दिए निर्देश दिए थे बल्कि हर विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर निर्देश दिए हैं। कुछ लोगों में दिक्कत, मैं खेद जता चुका हूं। सभी पटवारी मेरे परिवार के सदस्य, लेकिन मैंने माफी नहीं मांगी है।

Read More: जम्मू-कश्मीर की तर्ज पर अयोध्या में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती, हो सकता है बड़ा ऐलान

कुछ घंटे पहले ही खत्म हुई थी हड़ताल
बता दें कि मंत्री जीतू पटवारी के बयान से आहत पटवारियों ने चवार दिन से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उन्होंने माफी मांगने की मांग की थी। रविवार सुबह राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात के बाद परटवारियों ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया था।

Read More: विक्ट्री साइन देते नजर आए फारूक अब्दुल्ला, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने किया स्थानीय चुनाव का बहिष्कार

जीतू पटवारी ने कही थी ये बात
28 सितंबर को राऊ विधानसभा के रंगवासा में आयोजित के एक कार्यक्रम के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम कसना जरूरी है। मंत्री जीतू पटवारी यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी।

Read More: खुदकुशी करने युवती ने छत से लगाई छलांग, जा गिरी मॉर्निंग वॉक से लौट रहे बुजुर्ग पर, दोनों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u4-lwaGogaA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>