मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- संकट में आ जाएगी सरकार, अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई उपेक्षा | Minister Mahendra Singh Sisodia warn to Kamalnath Govrnment

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- संकट में आ जाएगी सरकार, अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई उपेक्षा

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- संकट में आ जाएगी सरकार, अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई उपेक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 6, 2020/6:23 pm IST

गुना: हॉर्स ट्रेडिंग मामले को लेकर मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, हर घंटे एक नई खबर सामने आ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता और श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पास 121 विधायक हैं। जबकि बीजेपी के पास सिर्फ 107 विधायक। इसलिए सरकार पूरी तरह मजबूत है।

Read More: बड़ा खुलासा: कृषि विभाग के अधिकारियों ने समोसे और लड्डू में फूंक दिए सरकार के 40 लाख रुपए, जानिए पूरी बात

वहीं विधायक हरवीर सिंह के इस्तीफे को लेकर श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि हरदीप सिंह की आत्मा में कांग्रेस बसती है। अगर वे चाहते तो विधानसभा स्पीकर को फोन करके भी इस्तीफा दे सकते थे, लेकिन कहीं ना कहीं बीजेपी दबाव की राजनीति कर रही है। विधायक हरवीर सिंह कांग्रेस के समर्पित लीडर रहे हैं, लेकिन जो हुआ वह बीजेपी की दवाब की राजनीति के कारण हुआ है।

Read More: NTA NET JUNE 2020 : अगले हप्ते शुरू हो सकते हैं आवेदन, ये हो सकती है संभावित तारीख…देखिए

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है लेकिन “कमलनाथ सरकार को उस दिन संकट खड़ा होगा। जब हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनादर या उनकी उपेक्षा मध्य प्रदेश सरकार करेगी। उस दिन मध्य प्रदेश सरकार पर काला बादल छा जाएगा, वह बादल क्या करके जाएगा यह पता नहीं।” श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के इस बयान के बाद संशय खड़ा हो गया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं में से एक हैं, ऐसे में आखिर सरकार उनका अनादर क्यों करेगी, उनके इस बयान ने संशय पैदा कर दिया है। साथ ही विपक्ष को बोलने का भी मौका दे दिया है।

Read More: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, कल छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में हो सकती है बारिश