मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले- महापौर कौन होगा ये हाईकमान तय करेगा | Minister TS singh deo says Who will be the Mayor, will decide of high command

मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले- महापौर कौन होगा ये हाईकमान तय करेगा

मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले- महापौर कौन होगा ये हाईकमान तय करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 30, 2019/12:41 pm IST

अंबिकापुर। नगरीय​ निकाय चुनाव में जीत के बाद अब कांग्रेस में महापौर के नाम को लेकर लगातार बैठकें चल रही है। इसे लेकर नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं। मंत्री टीएस सिंहदेव ने निगमों में महापौर के नामों पर अंतिम मुहर लगाने को लेकर बयान दिया है।

Read More News:CAA और NRC के समर्थन में बीजेपी ने निकाली रैली, सैकड़ों की संख्या मे.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि निगमों में महापौर कौन होगा ये हाईकमान तय करेगा। 1 जनवरी को पीसीसी की अध्यक्षता में बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि 4 निगमों में हमारा स्पष्ट बहुमत, लेकिन 10 के 10 निगमों में कांग्रेस काबिज हो सकती है। इसे लेकर विचार चल रही है।

Read More News:CAA और NRC का फायदा बताने गए बीजेपी नेता को स्थानीय लोगों ने जमकर प…

वहीं मंत्री ने सरगुजा में भितरघात होने की बात को स्वीकारी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के कारण जीत के आंकड़े हुए कम, और जुड़ सकती थी कम से कम 10 सीटें। ऐसे लोगों ने कांग्रेस पार्टी दुखी, यहां परिणाम और बेहतर होते।

Read More News: CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- जिनकी जमानत जब्त होती है,…

इधर राजधानी में आज राजीव भवन में कांग्रेस पार्षदों की बैठक हुए। जिसमें पर्यवेक्षक बैजनाथ चंद्राकर पार्षदों से वन-टू-वन चर्चा की। सभी 34 पार्षदों से महापौर प्रत्याशी को लेकर राय ली गई है।

Read More News:पूर्व मुख्यमंत्री का सनसनीखेज दावा, कहा- सरकार के खिलाफ हैं पार्टी .