लापता विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने उपेक्षा का लगाया आरोप, सिंधिया के समर्थन में कही ये बड़ी बात | Missing MLA kansaana accuses himself of neglect This big thing said in support of Scindia

लापता विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने उपेक्षा का लगाया आरोप, सिंधिया के समर्थन में कही ये बड़ी बात

लापता विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने उपेक्षा का लगाया आरोप, सिंधिया के समर्थन में कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 9, 2020/6:33 am IST

भोपाल। कांग्रेस के लापता विधायक रघुराज सिंह कंसाना जैकी ने IBC24 ने खास बातचीत में खुद के लापता हो जाने पर बड़ा खुलासा किया है। रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि उन्हें किसी ने अगवा नहीं किया था । कंसाना ने कहा कि मैं भ्रमण  पर गया था मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया था। लापता होने की खबरों पर रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि मेरी जरूरत किसी को नहीं है । सरकार में किसी के पास नहीं है, मिलने का समय तक नहीं है। उपेक्षा से दुखी होकर मोबाइल बंद किया था। अभी फिलहाल मैं दिल्ली में हूं।

ये भी पढ़ें- वित्त मंत्री तरुण भनोट का बयान, मध्य प्रदेश में नहीं लगाया जाएगा को..

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में संकेत देते हुए कंसाना ने कहा कि कांग्रेस नहीं समझ रही किसकी वजह से मध्यप्रदेश में सरकार बनी थी । युवा नेतृत्व- युवा चेहरे को प्रदेश की जनता ने चुना था,जिसकी अनेदखी की गई है।

ये भी पढ़ें- होली में धूम मचाने इंदौर शहर तैयार, एक दिन पहले ही युवाओं में चढ़ा …

वहीं मध्यप्रदेश में मचे सियासी उठापठक के बीच निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि मैं सरकार में गृह मंत्री बनना चाहता हूं। मौजूदा गृह मंत्री बाला बच्चन की क्षमताओं पर सवाल खड़े करते हुए सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि वो बाला बच्चन से बेहतर साबित होंगे

ये भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ करेंगे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात, मध्यप्रदेश की सियास…

कहा कि आज माता रानी ने मेरी पुकार सुन ली है। जल्द ही मैं मंत्री बनूंगा। बता दें कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की नाराजगी सामने आने के बाद आज उनका मंत्री बनने वाला बयान सामने आया है। सुरेन्द्र सिंह शेरा के अचानक लापता होने की खबर ने राजनीति में सनसनी ला दी थी।

हालांकि कुछ घंटों के बाद पता चला कि सुरेन्द्र सिंह शेरा बैंगलुरु में है। इस बीच उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो कांग्रेस को अपना समर्थन देने की बात कहते हुए नजर आए। इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी चर्चा की। वहीं अब उनका चौंकाने वाला बयान सामने आया है। फिलहाल अभी तक सुरेंद्र सिंह शेरा के बयान पर अभी तक  मंत्रियों के प्रतिक्रिया आने बाकी है। बुरहानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की अर्चना चिटनीस को हराया था।

 
Flowers