भगवान राम को लेकर छत्तीसगढ़ में मचा सियासी घमासान, अब विधायक गुलाब कमरो ने कही ये बड़ी बात... | MLA Gulab Kamro says- ajay chandrakar and ravindra chaubey explain different angel about Lord Ram

भगवान राम को लेकर छत्तीसगढ़ में मचा सियासी घमासान, अब विधायक गुलाब कमरो ने कही ये बड़ी बात…

भगवान राम को लेकर छत्तीसगढ़ में मचा सियासी घमासान, अब विधायक गुलाब कमरो ने कही ये बड़ी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 5, 2019/12:23 pm IST

मनेन्द्रगढ़: भगवान राम को लेकर एक बार फिर छत्तीसगढ़ की सियासत में घमासान मचा हुआ है। बीते दिनों अजय चंद्राकर और मंत्री रविन्द्र चौबे की टिप्पणी को लेकर भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने बड़ा बयान दिया है। विधायक कमरो का कहना है कि दोनों नेताओं का मर्यादा पुरूषोत्तम राम एक है कहने का एंगल अलग है। सत्ता जाने के बाद अजय चंद्राकर के पास कोई काम नहीं बचा है इसलिए सदन में बेवजह टिका टिप्पणी करते रहते हैं।

Read More: आम आदमी पार्टी नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

वहीं, इस मामले को लेकर पूर्व विधायक दीपक पटेल ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है। दीपक पटेल का कहना है कि कांग्रेस के लोग भगवान को भी बाटने लगे हुए हैं। इनकी अभी से नहीं बल्कि शुरुआत से लोगों को बांटने की नीति रही है, देश को बांटो और शासन करो। भगवान राम किसी राजनीतिक दल के नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानियों के हैं।

Read More: भाजपा नेत्री प्रज्ञा की गाड़ी का शीशा तोड़कर पर्स ले उड़े चोर, 30 हजार नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने भगवान राम को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा के राम और हमारे राम में अंतर है। रविंद्र चौबे ने कहा कि हमारे राम का मतलब शबरी के राम हैं, निषाद के राम हैं, वनवासियों के राम हैं, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हैं, लेकिन भाजपा के लिए राम का मतलब क्या है? रामशिला पूजन के बहाने वोट हासिल करना, मॉब लिंचिंग के नाम पर चोट करने के लिए राम की तस्वीर?

Read More: दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात…

 
Flowers