आम आदमी पार्टी नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला | Police Arrested AAP Leader Soni Sori

आम आदमी पार्टी नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

आम आदमी पार्टी नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 5, 2019/11:19 am IST

दंतेवाड़ा: आम आदमी पार्टी की नेत्री सोनी सोढ़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आईपीसी की धारा 151 के तहत सोनी सोढ़ी की गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा है कि पालानार में गिरफ्तार ग्रामीणों की रिहाई को लेकर सोनी सोढ़ी सभा कर रही थी, जबकि प्रशासन ने उन्हें अनुमति नहीं दी थी। फिलहाल सोनी सोढ़ी पुलिस हिरासत में है।

Read More: संविधान में ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि देश के नागरिकों को करना ही होगा प्रधानमंत्री का सम्मान: शेहला रशीद

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सोनी सोढ़ी ने प्रशासन से पालनार में सभा की अनुमति मांगी थी, लेकिन अनुमति नहीं मिली थी। वाबजूद इसके सोनी सोढ़ी गिरफ्तार ग्रामीणों की रिहाई के लिए सभा कर रही थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घटना की एसडीएम लिंगराज सिदार ने पुष्टि करते हुए कहा कि ग्रामीणों को वापस भेज दिया गया है। स्थिति नियंत्रण में रखने सोढ़ी को अभी भी पुलिस कस्टडी में रखा गया है।

Read More: दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग आत्महत्या करने सीएम हाउस पहुंची, पुलिस पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

क्या है धारा 151
यह धारा शांतिभंग की आशंका में इस्तेमाल की जाती है। यदि मारपीट के मामलों में चिकित्सीय परीक्षण में गंभीर प्रकृति की चोट या हथियार के इस्तेमाल की बात आती है तो सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फिर से गिरफ्तारी होती है।

Read More: भाजपा नेत्री प्रज्ञा की गाड़ी का शीशा तोड़कर पर्स ले उड़े चोर, 30 हजार नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bsZwQUT2SWY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers