कोरोना वायरस के उपचार के लिए विधायक ने दिया एक माह का वेतन, भाई ने भी दिया 5 लाख का चेक | MLA paid one month's salary for treatment of corona virus Brother also gave a check of 5 lakhs

कोरोना वायरस के उपचार के लिए विधायक ने दिया एक माह का वेतन, भाई ने भी दिया 5 लाख का चेक

कोरोना वायरस के उपचार के लिए विधायक ने दिया एक माह का वेतन, भाई ने भी दिया 5 लाख का चेक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 26, 2020/8:51 am IST

बेमेतरा । कोरना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति है, ऐसे में गरीब और निम्न आय वर्ग के सामने रोजीरोटी का संकट आन पड़ा है। इस स्थिति में जिले के स्थानीय विधायक आशीष छाबड़ा ने एक माह का वेतन अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को समर्पित किया है।

ये भी पढ़ें- हादसा: चंबल नदी में तेज रफ्तार कार गिरी, पति-पत्नी और बच्ची की मौत

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा जी ने नोवल कोरोना वायरस(कोविड़-19 ) महामारी की रोकथाम हेतु अपना योगदान दिया है। विधायक ने अपने मार्च माह में प्राप्त होने वाले वेतन को बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य सुरक्षा में आवश्यक समानों के क्रय तथा उन्हें आम जनता में वितरित किये जाने हेतु समर्पित करने की घोषणा की है।

विधायक आशीष छाबड़ा जी ने बताया कि उनके मार्च माह के वेतन का उपयोग बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र में मास्क, सेनेटाइजर, मेडिकल स्प्रिट इत्यादि समानों की खरीदी कर आम जनता को वितरित किया जायेगा ।

ये भी पढ़ें- कोरोना के रोकथाम के लिए भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने दान किया वेतन,…

विधायक आशीष छाबड़ा ने सभी नागरिकों से विन्रम अपील की है कि वे अपने घरों में रहें, सड़कों पर भीड़ में शामिल ना हो, सुरक्षा हेतु बताए जा रहे आवश्यक निर्देशों का पालन करें व किसी अफ़वाह में न आएं, न ही अफवाह फैलाएं। विधायक ने कहा कि हम सभी मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ़ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे तथा अपने क्षेत्र के लोगो की सुरक्षा करेंगे । वहीं विधायक ने ये भी जानकारी दी हैं कि उनके बड़े भाई विनिश छाबड़ा ने भी किरण बिल्डकॉन की तरफ़ से 5 लाख की राशि जन सहयोग के लिए दी है।