विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्गी पर कटाक्ष, कहा- मौलाना और जमातियों से आपके अच्छे संबंध, समझाने के लिए आगे आएं | MLA Rameshwar Sharma Target Former CM Digvijay Singh on Case of Tablighi Jamaat

विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्गी पर कटाक्ष, कहा- मौलाना और जमातियों से आपके अच्छे संबंध, समझाने के लिए आगे आएं

विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्गी पर कटाक्ष, कहा- मौलाना और जमातियों से आपके अच्छे संबंध, समझाने के लिए आगे आएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 2, 2020/9:11 am IST

भोपाल: एक ओर कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में एक जंग की सी छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली के निजामुद्दिन मरकज में शामिल होने वाले तब्लिगी जमात के लोग देश के कई हिस्सों में पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया गया है कि मरकज में शामिल होने वाले तब्लिगी जमात के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और ये लोग देश के अलग-अलग हिस्सें में पाए गए हैं, इसके बाद से देशभर में कोरोना के प्रसार का खतरा बढ़ गया है। इसी बीच विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि जमातियो और मौलानाओं से आपके अच्छे संबंध हैं और ऐसे हालात में आपके इन्हें समझाने के लिए सामने आना चाहिए।

Read More: इंदौर में डॉक्टर्स की टीम पर हमला मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लिया हिरासत में

विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने पत्र में लिखा है कि “आज पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है, देश के सभी लोग इस बीमारी से बचने के लिए लॉक डाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। लेकिन ऐसे हालात में भी मलेशिया से आए जमातियों ने सरकार की इस मुहिम को अंगूठा दिखाने में लगे हुए हैं।”

Read More: अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्राइवेट पलों की तस्वीरें, लोगों ने लगाई क्लास

उन्होंने आगे लिखा है कि “​दिल्ली के मरकज में शामिल हुए जमात के लोगा कोरोना वयरस लेकर देश के कोने-कोने तक पहुंच चुके हैं। इन्हें मानव बम कहना अतिसंयोक्ति नहीं होगी, क्योंकि इनके साथ कोरोना वायरस के साथ-साथ विचार भी मौजूद हैं। कोरोना वायरस को तो रोका जा सकता है, लेकिन इंदौर सहित पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर-पुलिस पर हुए हमले मौलाना के विचार जमीन पर उतरने जैसे प्रतित हो रहे हैं”।

Read More: आम के आम- गुठलियों के दाम, लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए देखें पुलिस की नई स्कीम

“चूंकि आप तो वर्षों से इनके करीबी रहे हैं और नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान नजदीकियां और बढ़ी होगी। आपसे निवेदन करता हूं कि मौलाना और जमातियों से अपील करें कि वे जल्द से जल्द खुद को क्वारंटीन कर लें और भारत सरकार व स्थानीय सरकार के नियमों का पालन करें।:

Read More: छत्तीसगढ़: कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए सभी जिलों के हेल्प लाइन नंबर, जानिए अभी

No photo description available.

 

 
Flowers