विधायक विनय जायसवाल ने अमित जोगी पर किया करारा प्रहार, कहा- हो गए हैं मानसिक दिवालियापन के शिकार | MLA Vinay Jaiswal says- Amit Jogi become Metal ill

विधायक विनय जायसवाल ने अमित जोगी पर किया करारा प्रहार, कहा- हो गए हैं मानसिक दिवालियापन के शिकार

विधायक विनय जायसवाल ने अमित जोगी पर किया करारा प्रहार, कहा- हो गए हैं मानसिक दिवालियापन के शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 14, 2019/11:42 am IST

कोरिया: मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने मंगलवार को मीडिया से रूबरू होकर ​पूर्व विधायक और जेसीसीजे नेता अंमित जोगी पर करारा प्रहार किया है। विनय जायसवाल ने कहा है कि मानसिक दिवालियापन और मानसिक खालीपन का शिकार हो गए है अमित जोगी। जो मुख्यमंत्री के मातृ शोक में भी बयानबाजी करते हैं।

Read More: रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स हटाने के निर्देश

आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि जो शोक कार्यक्रम को लेकर ऐसा बयानबाजी करे वो कितना बुद्धिमान होगा। अमित जोगी होनहार पिता के पुत्र हैं, उन्हें पिता अजीत जोगी से सीख लेनी चाहिए।

Read More: प्रदेश के इन 36 जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार का सम​र्थन किया है। इस फैसले को लेकर उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जरूरत थी कि धारा 370 और 35ए हटाया जाए। मोदी सरकार के इस फैसले से जम्मू-कश्मीर के लोगों को फायदा मिलेगा।

Read More: शिवराज सिंह चौहान सहित तीन भाजपा नेताओं की हत्या की साजिश, दो आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/szXcJF80gPU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>