रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स हटाने के निर्देश | 'Batla House' Makers Agree Before Delhi HC To Make Changes In The Film

रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स हटाने के निर्देश

रिलीज से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बटला हाउस’ को कोर्ट ने दिया झटका, फिल्म से 2 सीन्स हटाने के निर्देश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:36 am IST

मुंबई | मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म ‘बटला हाउस’ को रिलीज से पहले झटका लगा है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले निर्माताओं को कोर्ट ने फिल्म से दो सीन्स हटाने का आदेश दिया है। बता दें कि बटला हाउस एनकाउंटर केस में ट्रायल झेलने और ट्रायल कोर्ट से उम्रकैद की सजा पाने वाले शाहजाद अहमद ने फिल्म के कुछ सीन्स का विरोध किया था।

पढ़ें- मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ क…

जो सीन्स फिल्म से हटाए गए हैं, उन दो सीन के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई थी, याचिका में बताया गया था कि फिल्म में बम धमाकों और एनकाउंटर के बीच कनेक्शन बताया गया है। जिसके बाद अंदेशा लगाया गया था कि इससे केस के ट्रायल पर असर पड़ सकता है। इसपर जस्टिस विभु बाखरू ने सुनवाई करते हुए उन सीन्स को फिल्म से हटाने का निर्देश दिया है।

पढ़ें- डीसीपी ने की खुदकुशी, सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली

कोर्ट के आदेश पर फिल्म के निर्माताओं ने भी सहमति जताई है, कहा है कि वे इन दो सीन्स को फिल्म से डिलीट करेंगे। इतना ही निर्माता फिल्म से मुजाहित शब्द को भी हटाएंगे।  

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी की टीम में इन कैडर्स का है बोलबाला, प्रशासनिक दफ्…

बताते चलें कि फिल्म बाटला हाउस दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा किए गए एनकाउंटर पर आधारित है, इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xj9k_DW8488″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>