पीएम की सभा के लिए भीड़ जुटाओ अभियान, 4 लोकसभा क्षेत्रों से लाए जाएंगे लोग | Mob mobilization campaign for PM's rally, people will be brought from 4 Lok Sabha constituencies

पीएम की सभा के लिए भीड़ जुटाओ अभियान, 4 लोकसभा क्षेत्रों से लाए जाएंगे लोग

पीएम की सभा के लिए भीड़ जुटाओ अभियान, 4 लोकसभा क्षेत्रों से लाए जाएंगे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 7, 2019/10:45 am IST

कोरबा। 15 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम के साथ मंच पर कोरबा, बिलासपुर,रायगढ़ व जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे। पीएम के कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रीय कार्यालय से प्रदेश भाजपा कार्यालय को सूचना भेज दी गई है, जिसमें चुनावी सभा में भीड़ जुटाने आवश्यक तैयारी शुरू करने कहा गया है।

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ लोगों ने एक साथ किया श्रीराम का जप, RSS का तर्क- राम ध्वनि…

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय से जारी हिदायतों पर अमल भी शुरू हो गया है। सभा के दौरान कोरबा के अलावा बिलासपुर,रायगढ़ व जांजगीर लोकसभा सीट से भी बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया गया है। पीएम के दौरे के मद्देनज़र रविवार को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक व संगठन प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

ये भी पढ़ें- पहले 7 बार दूल्हा बन चुका कंडक्टर- आठवीं पत्नी को भी छोड़कर भागा, ए…

बैठक में पीएम की सभा का समय एक बजे तय किया गया है। मीडिया से चर्चा करते नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मोदी मतदाताओं की पहली पसंद हैं। इस बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार बनेगी। बैठक के दौरान कोरबा सांसद डॉक्टर बंशीलाल महतो सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

 
Flowers