मोबाइल कंपनी 'नोकिया' ने बंद किया मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्लांट, 42 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव | Mobile company 'Nokia' closes manufacturing plant; 42 employees turned Corona positive

मोबाइल कंपनी ‘नोकिया’ ने बंद किया मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्लांट, 42 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

मोबाइल कंपनी 'नोकिया' ने बंद किया मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्लांट, 42 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 27, 2020/12:26 pm IST

नई दिल्ली। मोबाइन फोन बनाने वाली कंपनी नोकिया ने अपने तमिलनाडु स्थित मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट को बंद करने का निर्णय लिया है। यहां 42 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे बंद करने का फैसला किया है। वहीं चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने 9 कोरोना कर्मचारी पॉजिटिव पाए जाने के बाद फैक्‍ट्री को अगले आदेश तक बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: जीडीपी में 5 फीसदी की गिरावट का अनुमान, क्रिसिल के बाद फिच रेटिंग्स ने भी भया…

जानकारी के मुताबिक नोकिया ने बीते हफ्ते तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर स्थित प्लांट को बंद कर दिया था, नोकिया ने इसकी आधिकारिक जानकारी तब दी है जब कंपनी के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉ‍जिटिव पाए गए हैं। कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कितने कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 42 पॉजिटिव केस हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी में बढ़त

वहीं कंपनी ने पहले ही सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए कई उपाय और बदलाव लागू करने की बात कही है, यहां प्लांट में मौजूद कैंटीन की सर्विस में बदलाव किया गया था। सु​रक्षा के नियमों को ध्यान में रखते हुए ही पिछले दिनों फैक्ट्री में फिर से परिचालन शुरू किया गया था।

ये भी पढ़ें: राजधानी में मार्केट खोलने के आदेश जारी, सुबह 11 से 5 तक होगा समय, क…