दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद तलाश तेज.. देखें

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 26 Jun 2019 10:29 AM, Updated On 26 Jun 2019 10:34 AM

नरसिंहपुर। पांच साल की बच्ची से रेप मामले में आरोपी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में आरोपी बच्ची को कंधे पर उठाकर ले जाता दिख रहा है। रात के वक्त का ये वीडियो है। सड़क के किनारे आरोपी बच्ची को कंधे पर लिए हुए है। वो पैदल चल रहा है। कुछ ही दूर मोड़ पर वह ओझल हो जाता है। सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी का वीडियो कैद हो गया। पुलिस वीडियो की जांच के बाद आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- सरकारी अस्पताल का सच, नर्स कह रही- 3 हजार दो तब होगी डिलीवरी, नहीं तो कहीं और चले जाओ.. वीडियो वायरल

बता दें बच्ची को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज जारी है। मासूम से रेप के बाद आरोपी ने हैवानियत की थी।पढ़ें- पढ़ें-छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, ...

पीड़ित बच्ची स्टेशन गंज थाने के पास ही अपने मजबूर मां-बाप के साथ सो ही थी। इसी दौरान हवस में अंधे किसी हैवान ने उसे अगवा कर लिया और बच्ची को अपनी हवस तले रौंदने के बाद उसे वीराने में फेंककर भाग निकला। उधर, बच्ची को अपने पास ना पाकर मां बाप घबरा गए और बदहवास हालत में थाने पहुंचे जहां पुलिस ने उनकी शिकायत सुनना तो दूर थाने से ही चलता कर दिया।

पढ़ें- आईएएस अफसर सहित तीन अधिकारियों के खिलाफ जमानती वारं...

मासूम बच्ची पूरी रात वीरान जगह पर तड़पती रही। सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां शुरुआती इलाज के बाद गंभीर हालत में बच्ची को जबलपुर रेफर कर दिया गया। बच्ची को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के ICU में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उसकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। उधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। साथ ही एसपी ने मामले में लापरवाही बरतने वाले प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

डिलीवरी के लिए नर्स का पैसे मांगने का वीडियो वायरल.. देखिए

Web Title : video viral of accused while taking the baby

जरूर देखिये