सातवीं के छात्र के साथ भाग गई 3 बच्चों की मां, लड़के के परिजनों ने की पुलिस में शिकायत | Mother of 3 children ran away with student of seventh, family of boy complained to police

सातवीं के छात्र के साथ भाग गई 3 बच्चों की मां, लड़के के परिजनों ने की पुलिस में शिकायत

सातवीं के छात्र के साथ भाग गई 3 बच्चों की मां, लड़के के परिजनों ने की पुलिस में शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 13, 2021/9:47 am IST

गोरखपुर। उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना हुई है। क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार हो गई। लड़के के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है। अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: सार्वजनिक जगहों, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में फिर से सख्ती के निर्देश, प्रदेश में बढ़ते कोरोना केस को…

मिली जानकारी के अनुसार छात्र की उम्र मात्र 14 वर्ष है। गांववालों का कहना है कि महिला और छात्र लम्‍बे समय से एक-दूसरे से घुले-मिले थे। लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे। 10 मार्च की रात को अचानक दोनों गायब हो गए। लड़के के परिवारवालों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल आज शाम 4 बजे असम दौरे पर जाएंगे, 16 मार्च तक 9 विधानसभा म…

काफी खोज करने के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लड़के के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्‍कर में पड़ गई। बहरहाल, परिवार और कुछ गांववालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक दोनों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।