घर से निकला था राशन लेने, वापस लौटा बहू को लेकर, नाराज मां ने घर में घूसने से रोका, थाने पहुंचा मामला | Mother sends son to buy groceries, he returns with wife

घर से निकला था राशन लेने, वापस लौटा बहू को लेकर, नाराज मां ने घर में घूसने से रोका, थाने पहुंचा मामला

घर से निकला था राशन लेने, वापस लौटा बहू को लेकर, नाराज मां ने घर में घूसने से रोका, थाने पहुंचा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 30, 2020/11:00 am IST

गाजियाबाद: लॉक डाउन के बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है। साहिबाबाद इलाके में रहने वाले एक युवक को उसकी मां ने राशन लेने भेजा था, लेकिन जब वह लौटा तो पूरा परिवार दंग रह गया। दरअसल युवक एक युवती को अपने साथ लेकर आया था और उसने बताया कि वह उसकी पत्नी है। युवक की बात सुनकर पूरा परिवार दंग रह गया और बेटे के साथ बहू को देखकर मां भड़क उठी और दोनों को घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद न्याय की गुहार लगाते हुए थाने पहुंच गया।

Read More: 2019 वनडे वर्ल्ड के दौरान ऋषि कपूर ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए थे ये मजेदार कमेंट, शेयर किए थे फोटो

मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है, जहां श्याम पार्क इलाके में रहने वाले एक युवक को उसकी मां ने सुबह राशन लाने के लिए बाजार भेजा था। युवक घंटों बाद भी घर नहीं लौटा। लेकिन जब वह दोपहर को लौटा तो उसके साथ एक युवती थी, जिसे वह खुद की पत्नी बता रहा था। अपने बेटे की इस बात को सुनकर उसकी मां नाराज हो गई और उसे घर में आने से मना करने लगी। इसके बाद युवक ने अपने ही मां के खिलाफ शिकायत लिखाने थाने पहुंच गया।

Read More: मजदूरों को लेकर जा रही बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने की घायल की मदद

कुछ देर बाद युवक की मां भी वहां पहुंच गई। युवक ने थाने में बताया कि दोनों की शादी हरिद्वार के मंदिर में हुई है। मामले में हस्तक्षेप करते हुए पुलिस ने समझाकर दोनों पक्षों को शांत करवाया। इसके बाद दोनों किराए के मकान में रहने चले गए।

Read More: 10 प्रतिशत तक महंगी हुई शराब, बीयर की कीमतों में भी हुई इतनी बढ़ोतरी

बताया जा रहा है कि युवक ने लॉकडाउन से पहले शादी कर ली थी और पत्नी को किराए के मकान में साहिबाबाद में शिफ्ट कर दिया था। इस बीच लॉकडाउन लग गया और युवती लंबे समय तक अकेली रहने से परेशान हो गई। ऐसे में युवक को शादी की बात घरवालों को बतानी पड़ी। युवक ने बताया कि शादी हो चुकी है, लेकिन मंदिर के पुजारी ने कहा है कि सर्टिफिकेट तीन मई के बाद मिलेगा। पुलिस के सामने उसके बयान विरोधाभासी थे। युवक ने कहा कि उसके पास शादी के पेपर भी हैं, लेकिन वह दिखा नहीं सका।

Read More: कोरोना अपडेट, दुनिया में अब तक 2.28 लाख मौतें, 30 लाख से ज्यादा संक्रमित केस

 
Flowers