मतदाताओं को सांसद साक्षी महाराज की चेतवानी, कहा- मुझे वोट नहीं दिया तो... | MP Sakshi Maharaj controversial Statement

मतदाताओं को सांसद साक्षी महाराज की चेतवानी, कहा- मुझे वोट नहीं दिया तो…

मतदाताओं को सांसद साक्षी महाराज की चेतवानी, कहा- मुझे वोट नहीं दिया तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 12, 2019/6:01 pm IST

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चा में हैं। दरसअल उन्होेंनेे वोट मांगने का नया तरीका ढूंढ निकाला, जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। शुक्रवार को साक्षी महाराज ने उन्नाव इलाके में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जनता से कहा कि उन्होंने कहा है कि मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भिक्षा मांगता है और उसे भिक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है, अगर एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो मैं अपने पाप आपको दे जाऊंगा।

Read More: मामूली विवाद पर 25 बदमाशों ने युवक को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, परिजनों पर चलाए तलवार

उन्होंने आगे कहा कि मैं जो कुछ कह रहा हूं, वह शास्त्रोक्त या शास्त्रों में कही गई है। मैं आप लोगों से धन दौलत नहीं मांग रहा हूं, बल्कि वोट मांगने आया हूं। मुझे वोट दीजिए क्योंकि 125 करोड़ देशवासियों की किस्मत बदलनी है। उन्होंने आगे कहा कि मतदान कन्यादान करने के बराबर होता है, इसलिए सभी लोग घर से निकलकर मतदान करें।

Read More: गर्दिश में ममता बनर्जी सरकार के तारे, सुप्रीम कोर्ट से लगातार दूसरे दिन लगी फटकार, थमाया नोटिस

उन्होेंने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन का कोई फरक नहीं पड़ेगा। आज वही लोग एक साथ खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी को हटाने में लगे हुए हैं। बता दें कि बीते दिनों टिकट को लेकर पार्टी को धमकी भरा तेवर दिखाने वाले साक्षी महाराज टिकट हासिल करने में सफल रहे। भाजपा ने उन्नाव से साक्षी महाराज को एक बार फिर टिकट दिया है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/juqgJBKBOUE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>