टीम चयन से पहली ही वेस्टइंडीज़ दौरे से बाहर हुए धोनी, दिया ये बहाना | MS Dhoni is out from west-indies cricket tour, excuses are coming out from every where

टीम चयन से पहली ही वेस्टइंडीज़ दौरे से बाहर हुए धोनी, दिया ये बहाना

टीम चयन से पहली ही वेस्टइंडीज़ दौरे से बाहर हुए धोनी, दिया ये बहाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 20, 2019/9:39 am IST

टीम इंडिया के वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए रविवार को चयन समिति की बैठक होनी है। लेकिन इससे पहले धोनी ने वेस्टइंडीज़ दौरे से किनारा करते हुए कहा कि वह वेस्टइंडीज़ दौरे पर टीम के साथ जाना नहीं चाहते हैं। धोनी के इस फैसले से साफ हो गया है कि वे वेस्टइंडीज़ दौरे में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

पढ़ें- जेल में बंद शिक्षाकर्मी की मौत मामले में 15 लाख मुआवजा देने के आदेश…

बसीसीआई के अधिकारी ने जानकारी दी है कि ”धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दौरे से बाहर रखने का फैसला किया है क्योंकि वो पैरामिलिटरी रैजिमेंट के साथ अगले दो महीने बिताएंगे”

पढ़ें- अभनपुर नगर पंचायत को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेजकर कहा- सीएमओ समेत सभी कर्मियों को जान से मार द…

 ऐसे में अब वेस्टइंडीज़ दौरे पर धोनी की जगह विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ऋषभ पंत के हाथों में दी जा सकती है या फिर लंबे समय से चोट की वजह से टीम से बाहर हुए रिद्धिमान साहा भी वापसी कर सकते हैं।

पढ़ें- शिक्षकों में तबादला आदेश से हड़कंप, 13 जुलाई से जारी निर्देश की जान

 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4V-2y2opvAk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers