नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, कहा- कांग्रेस का घोषणापत्र देशद्रोही मानसिकता का प्रतीक

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Apr 2019 03:15 PM, Updated On 04 Apr 2019 03:05 PM

भोपाल। कांग्रेस के घोषणा पत्र की आलोचन के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी इस पर निशाना साधा है। तोमर ने बयान दिया है कि मेनिफेस्टो से सेना के स्पेशल एक्ट और देश द्रोह की धारा हटाना देशद्रोही मानसिकता को घोषित करता है। घोषणा पत्र से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। इसका खामियाजा कांग्रेस को चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

पढ़ें- प्रमोद दुबे ने गाजे-बाजे के साथ भरा नामांकन, भूपेश का रमन और मोदी पर हमला, जानिए जशोदाबेन को लेकर...

उन्होंने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री ही कश्मीर का प्रधानमंत्री मंत्री होगा। तोमर ने कांग्रेस से इसके स्पष्टीकरण की मांग की है। बतादें नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने भी जम्मू कश्मीर के लिए अगल प्रधानमंत्री होने की वकालत की थी।

पढ़ें- गोद ली हुई बच्चियों पर जुल्म करता था देशमुख परिवार, मासूम के शरीर प...

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा हटाने का भी जिक्र किया है। इसके साथ ही कांग्रेस का वादा है कि वह सुरक्षाबलों को अतिरिक्त शक्तियां देने वाले आर्म्ड फॉर्सेज़ स्पेशल पावर्स एक्ट यानी आफ़्सपा और बिना ट्रायल के हिरासत में लिए जाने वाले एनएसए क़ानून में भी तब्दीली करेगी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस पर यह तक कह दिया कि इस घोषणापत्र को ड्राफ़्ट करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष के वे दोस्त हैं जो 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग में रहे हैं।

Web Title : Narendra Singh Tomar, a simple target on Congress manifesto

जरूर देखिये