प्रमोद दुबे ने गाजे-बाजे के साथ भरा नामांकन, भूपेश का रमन और मोदी पर हमला, जानिए जशोदाबेन को लेकर क्या कहा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 04 Apr 2019 03:01 PM, Updated On 04 Apr 2019 03:27 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने गुरुवार को गाजे-बाजे के साथ नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले राजीव भवन में महासम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया सहित मंत्री और रायपुर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले विधायकगण मौजूद रहे। इस मौके पर पुनिया ने कहा कि प्रमोद दुबे आज के दूल्हा हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओ को मेहनत करने के निर्देश दिए।

पुनिया ने कहा कि लोग हमेशा प्रमोद दुबे को टिकट देने कहते थे। वहीं सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को खुले मंच से चुनौती दी कि कभी भी किसी मंच से खुले डिबेट कर लें। सब कुछ साफ हो जाएगा। भूपेश ने कहा कि वो हमारे घोषणापत्र पर चर्चा कर रहे, जबकि खुद का घोषणा पत्र जारी नहीं कर पा रहे।

यह भी पढ़ें : आखिर क्या है ब्रैग्जिट मसला, जिससे दो हिस्सों में बंट रहा ईयू.. समझिए 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राजद्रोह और देशद्रोह में अंतर नही समझ पा रही। आज मोदी से सवाल पूछना देशद्रोह के श्रेणी में आता है। भाजपा के लोग हमारे खिलाफ बोलते हैं, भाजपा का शासन होता तो आज सभी जेल में होते। आज मोदी रेडियो में मन की बात करते हैं, अगर जशोदाबेन साथ में होती तो रेडियो पर मन की बात नही करते। उन्होंने कहा कि हम तो हमेशा से जनता के सामने जवाब देने उपस्थित हैं। लेकिन मोदी के कभी सवालों के जवाब नही देते जबकि जनता के पास बहुत सारे सवाल है। उसका कब जवाब देंगे इंतज़ार है।

Web Title : Pramod Dubey filed his nomination Bhupesh attack on Raman and Modi

जरूर देखिये