नरसिंहपुर गैंगरेप केस, चीचली थाना प्रभारी अनिल सिंह निलंबित, गिरफ्तार भी किए गए | Narsinghpur gangrape case, Chichli police station in-charge Anil Singh suspended, arrested

नरसिंहपुर गैंगरेप केस, चीचली थाना प्रभारी अनिल सिंह निलंबित, गिरफ्तार भी किए गए

नरसिंहपुर गैंगरेप केस, चीचली थाना प्रभारी अनिल सिंह निलंबित, गिरफ्तार भी किए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 3, 2020/8:58 am IST

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। नरसिंपुर के चीचली गैंगरेप मामले में एक और बड़ी कार्रवाई की गई है। चीचली थाना प्रभारी ASI अनिल सिंह निलंबित कर दिया गया है। चीचली ASI अनिल सिंह को भी सह आरोपी बनाते हुए निलंबित कर गिरफ्तारी की गई है। आपको बता दें गैंगरेप मामले में अब तक ASP, DSP सहित दो पुलिसकर्मियों पर पहले ही गाज गिर चुकी है। अब एक महिला सहित पांचों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल ने प्रोफेसर भर्ती को लेकर पूर्व की बीजेपी…

नरसिंहपुर के रिछाई गांव में दलित महिला से गैंगरेप मामले में पुलिस के रवैये को लेकर विपक्ष के आरोपों से चौतरफा घिरने के बाद खुद मुख्यमंत्री ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने ASP, SDOP को हटाने के साथ ही चौकी प्रभारी पर केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पढ़ें- सीएम बघेल 1 नवंबर को देंगे कई सौगात, अंतर्राज्यीय ब…

मुख्यमंत्री ने SP से भी स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा की महिलाओं के साथ अपराध किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इधर, पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश में बढ़ रही वारदातों को लेकर सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने नरसिंहपुर गैंगरेप केस को लेकर ट्वीट कर पूछा की दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई, ज़िम्मेदार इन घटनाओं पर मौन क्यों हैं।

पढ़ें- 2 हजार से कोई कम नहीं, स्वीपर को भी पैसे देने होंगे.. डिलीवरी के लि…

आपको बता दें कि गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस के शिकायत नहीं लिखने से व्यथित होकर आत्महत्या कर ली थी। मामले ने तूल पकड़ा तो ASP राजेश तिवारी चीचली थाने पहुंचे और गोटे टोरिया चौकी प्रभारी को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया।