भतीजी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की सफाई.. लगाए थे ये आरोप | Nawazuddin's brother's cleanup on niece's allegations

भतीजी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की सफाई.. लगाए थे ये आरोप

भतीजी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की सफाई.. लगाए थे ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 4, 2020/11:30 am IST

मुंबई। भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोप पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।  बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की है। हालांकि, अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। 

पढ़ें- मशहूर फिल्ममेकर और स्क्रीनराइटर बासु चटर्जी का निधन, 93 साल की उम्र में ली अं.

 

पढ़ें- ‘नागिन 5’ की फोटो वायरल होने के बाद सक्रिय हुए एक्ट्रेस हिना खान के..

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के छोटे भाई शमास सिद्दिकी ने इन आरोपों के बाद ट्विटर पर ट्वीट किया और मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, ‘कोई कानून को कैसे गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग-अलग बयान से दर्ज करा सकता है। जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए स्टेटमेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम नहीं था और यह केस पहले से ही उत्तराखंड में चल रहा है’।

ये था आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा, “यह मामला उस समय का है, जब मैं 9 साल की थी। मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी। मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी। उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था।

पढ़ें- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नखरीली लड़की अवतार, सुनाया ब्रेकअप का दर्द..

उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था।”