एनसीपी नेता ने कहा- ये बात सच है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए इस्तीफा | NCP leader says If this is true then Prime Minister Narendra Modi should resign

एनसीपी नेता ने कहा- ये बात सच है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए इस्तीफा

एनसीपी नेता ने कहा- ये बात सच है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 3, 2019/6:05 am IST

मुंबई। भाजपा सांसद अनंत हेगड़े बयान के बाद अब एनसीपी ने बीजेपी के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है। NCP के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने अनंत हेगड़े के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘राज्य सरकार के लिये केंद्र को 40 हजार करोड़ रुपये का फंड लौटाना असंभव है। अगर यह सबकुछ सच है तो प्रधानमंत्री को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

Read More News:मेटल और रेत परिवहन के लेकर गेमन इंडिया को 15.61 लाख का जुर्माना, खन…

बता दें कि भाजपा सांसद अनंत हेगड़े ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस को बहुमत नहीं होने के बावजूद पिछले महीने इसलिये मुख्यमंत्री बनाया गया ताकि केंद्र की ओर से दिए जा रहे 40 हजार करोड़ रुपये के कोष का ‘दुरुपयोग’ न हो।

Read More News:केंद्र सरकार ने 5 नए मेडिकल कॉलेज के प्रस्ताव पर लगाई मुहर, इन जिलो…

विवादित बयानों के लिए मशहूर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने शनिवार को महाराष्ट्र में पिछले महीने हुए राजनीतिक घटनाक्रम को नया मोड़ देते हुए दावा किया था कि ऐसा इसलिये किया गया ताकि विकास कार्यों के लिये खर्च किये जाने वाले कोष को ‘बचाया’ जा सके। अब इस मामले को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी की आलोचना कर रही है। वहीं, इस मामले में देवेन्द्र फडणवीस ने झूठा आरोप लगाना बताया है।

Read More News:सांसद विजय बघेल के समर्थकों का नाम उम्मीदवारों की सूची से गायब, दबी…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S-_nW12F_3E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>