किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया था युवक, लौटकर देखा तो इस हाल में मिली पत्नी, पड़ोसी भी था मौजूद | Neighbor killed young man's wife and attack on young man

किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया था युवक, लौटकर देखा तो इस हाल में मिली पत्नी, पड़ोसी भी था मौजूद

किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया था युवक, लौटकर देखा तो इस हाल में मिली पत्नी, पड़ोसी भी था मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 1, 2019/5:13 pm IST

अंबिकापुर: जिले के दरिमा थाना क्षेत्र में हत्या का दर्दना​क मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक युवक ने मोहल्ले में रहने वाले एक युवक और उसकी पत्नी पर प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पति को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी भाजपा, 14 से 20 सितम्बर तक होगा आयोजन

मिली जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र निवासी नानदमाली रविवार की सुबह 8 बजे जूनपारा मे रहने वाले रामनाथ अपने घर से पास के ही दुकान पर कुछ सामान लेने गया था। इसी दौरान घर के पास ही रहने वाला जीवन मझवार घर में घुस आया और रामनाथ की पत्नी फूलवारी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले से फूलवारी की मौत हो गई। कुछ देर बार जब रामनाथ सामान लेकर अपने घर लौटा तो पत्नी की हालत देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: वनमंत्री ने कहा पर्दे के पीछे से सरकार चला रहें हैं दिग्विजय सिंह, प्रदेश की जनता विधायक मंत्री सब को है मालूम

अचानक उसकी नजर पास ही खड़े नानदमाली पर पड़ी। आरोपी चाकू लेकर लाश के पास ही खड़ा था। आरोपी जैसे ही रामनाथ को देखा उस पर हमला कर दिया। उसने रामनाथ के सीने, हाथ और जांघ मे चाकू से कई वार किए। अचानक हुए हमले से रामनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख पुकार की आवाज सुनकर आस—पास के लोगों ने उसे आरोपी से छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया।

Read More: अंबानी फायनेंस से लोन दिलाने के नाम पर युवक से ठगी, पैसें ऐंठकर फरार हुआ फर्जी ऐजेंट

दरिमा थाना प्रभारी राम नगीना यादव ने बताया कि घायल रामनाथ के पास आरोपी जीवन मझवार अपने गले इलाज करवाने आता था। रामनाथ ईलाज के बदले पैसे और मुर्गा की मांग करता था। पैसे और मुर्गा दिए जाने के बाद भी ईलाज नहीं होने पर आरोपी बौखला गया और उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।

Read More: क्या भारतीय नहीं हैं पूर्व राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद के परिवार वाले? NRC की सूची से गायब है नाम